सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में स्क्रीन शेयर करता दिखेगा यह एक्टर

टाइगर नाम से लोगों के दिलों पर छाने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जल्दी ही फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे। इससे पहले टाइगर मूवी की दोनों पार्ट में सलमान खान ने बेहतरीन प्रदर्शन कर फैंस का दिल जीत लिया। कोरोना के कारण कई महीनों से फिल्मों की शूटिंग पर ब्रेक लगी थी।लेकिन कोविड के मामले घटते ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। 23 जुलाई से फिल्म टाइगर 3 की भी शूटिंग शुरू होने वाली है। लेकिन इससे जुड़े कई किस्से भी बाहर आए है। जिसमें सबसे ज्यादा जो रहा है वो है इस फिल्म में विलेन के रोल की एंट्री। दरअसल टाइगर 3 में सलमान खान के साथ बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी नजर आने वाले है। इमरान इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे। ऐसा पहली बार होगा जब इमरान हाशमी सलमान खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे।

इमरान हाशमी
बता दे कि यह फिल्म विदेश में शूट होने वाली थी। लेकिन मेकर्स ने फिलहाल विदेश में होने वाली शूटिंग को टाल दिया है। टाइगर 3 की शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी। हालांकि इस फिल्म के लिए सेट भी बन कर तैयार था लेकिन तूफान की वजह से सेट बर्बाद हो गया था। अब फिर से इसे रेनिवेट करवा कर इस फिल्म की जरूरी एक्शन सीन्स शूट होगी। बता दे कि इस फिल्म में सलमान खान,इमरान हाशमी के अलावा कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

फिल्म में विलेन के रोल के लिए इमरान हाशमी ने कड़ी मेहनत करना शुरू कर दिया है। इमरान घंटों जिम में अपना समय बिता रहे है। साथ ही इमरान जिम में घंटो पसीना बहा रहे है। इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से फोटो शेयर कर दी। इमरान का इस मेकओवर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। इमरान की ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म की बात करे तो इमरान अमिताभ बच्चन के साथ उनकी फिल्म चेहरे में नजर आएंगे। इसके वाला वह आलिया भट्ट के साथ फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी में भी दिखेंगे। इमरान की हाल की फिल्म मुंबई सागा कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थी। जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम नजर आए थे। इमरान ने इस बीच एक गाना भी किया था जो काफी पसंद किया गया। जुबिन नौटियाल के लूट गए गाने में इमरान हाशमी नजर आए थे। जो काफी हिट रहा था।

You may also like...