सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर करेंगे Bigg Boss OTT को होस्ट, शो को लेकर करण दिखे एक्साइटेड

बिग बॉस के चाहने वालों के लिए शो में एक के बाद एक बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. अभी हाल ही में जहां शो को टीवी के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर रिलीज की जाने की खबर आई थी. वहीं अब एक और बड़ी खबर ये आ रही है कि बिग बॉस ओटीटी को बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान नहीं बल्कि इसे करण जौहर होस्ट करने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

इस लेकर करण जौहर ने अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की है. IANS के अनुसार करण ने कहा है, ‘मैं और मेरी मां बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं और एक दिन के लिए भी इसे मिस नहीं करते. व्यूअर के तौर पर यह मुझे अपने ढेर सारे ड्रामे से एंटरटेन करता है. दशकों से, मुझे शो होस्ट करना पसंद है और अब बिग बॉस ओटीटी… यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात होगी’.

 

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण ने शो को लेकर आगे कहा, ‘बिग बॉस ओटीटी में बहुत सारा सेंसेशन और ड्रामा होगा. मुझे आशा है कि मैं दर्शकों और दोस्तों की उम्मीद पर खरा उतरूंगा. कंटेस्टेंट के साथ वीकेंड का वार मेरे अपने स्टाइल में मजेदार होगा. बस इंतजार करें’.

बताते चलें, बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर पहले 6 हफ्तों के लिए होस्ट करेंगे. डिजिटल प्लैटफॉर्म वूट पर इसका प्रीमियर 8 अगस्त को किया जाएगा. जिसके बाद बिग बॉस 15 को इसके पुराने प्लैटफॉर्म कलर्स टीवी पर लॉन्च किया जाएगा.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का प्रोमो सलमान खान ने ईद-उल-अजहा के दिन रिलीज किया था. इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि इस बार बिग बॉस के सीजन में ढेर सारी मस्ती और पागलपन होगा. फिलहाल अब भी शो के कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा जारी है.

You may also like...