बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन की खबर सामने आते ही फिल्म जगत के तमात कलाकारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित की तो वहीं सलमान खान ने भी ऋषि कपूर को भावुक होकर अलविदा कहा। सलमान खान ने ट्वीट कर ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि “अलविदा चिंटू सर, कहा सुना माफ करना। परिवार को इस दुख को सहने के लिए शक्ति मिले।” सलमान इस ट्वीट के जरिए ऋषि कपूर से कहे सुने के लीए माफी मांग रहे है।

सलमान खान ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट कर लिखा “अलविदा चिंटू सर, कहा सुना माफ करना। परिवार को इस दुख को सहने के लिए शक्ति मिले।” सलमान इस ट्वीट के जरिए ऋषि कपूर से कहे सुने के लीए माफी मांग रहे है। ये तो पूरी दुनिया जानती ही है कि सलमान खान और ऋषि कपूर के बीच ‘कोल्ड वॉर’ हमेशा से ही रही है। दोनों के रिश्ते पिछले कुछ समय से ठीक नहीं थे।

दरअसल बात ये है कि सलमान खान और ऋषि कपूर के बीच अनमन तबसे है जब एक बार सलमान खान मुंबई के एक क्लब में पार्टी करने गए थे। वहां उनके साथ संजय दत्त भी मौजूद थे। उसी क्लब में पार्टी करने के लिए रणबीर कपूर भी गए थे। उस वक़्त रणबीर बॉलीवुड से नहीं जुड़े थे। उस पार्टी में रणबीर और सलमान के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और सलमान को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने रणबीर को थप्पड़ मार दिया और शर्ट भी फाड़ दी थी। फिर संजय दत्त ने दोनों को समझा बुझाकर मामला शांत करवाया। इसके बाद जब सलमान के पिता सलीम खान को इस बारे में पता चला तो उन्होनें सलमान के बिहाफ पर ऋषि कपूर से माफी मांगी। जिसके बाद ये सारा मामला रफा दफा हुआ था

लेकिन हाल ही में ये जंग एक बार फिर शुरु हो गई थी। जब सोनम कपूर के रिसेप्शन में ऋषि कपूर ने सोहेल खान की पत्नी सीमा से जाकर कुछ शिकायत की और सीमा ने ये बात उसी पार्टी में मौजूद सलमान को जाकर बता दी, जिसके बाद बवाल मचते मचते रह गया था। आज ऋषि कपूर के निधन के बाद सलमान ने अपनी सारी कही सुनी बातों को लेकर माफी मांगी और उन्हें तहे दिल से श्रृद्धांजलि दी।