साउथ के सुपरस्टार राम चरण की पत्नी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, पति के लिए लिखा प्यारा सा कैप्शन

साउथ इंडियन फिल्म के जाने-माने सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे रामचरण ने साल 2012 में उपासना कामिनेनी के साथ सात फेरे लेकर उनका हाथ थामा था. साउथ के हैंडसम अभिनेताओं में से एक राम चरण ने 14 जून 2012 में अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के सामने इंटीमेट सेरेमनी में शादी रचाई थी. शादी के बाद से ही दोनों पति-पत्नी अपने फैंस के बीच इंस्प्रिरेशन के बने हुए हैं. दोनों अक्सर अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की झलकियां फैंस के सामने देते हुए कपल्स गोल सेट करते हैं.

बताते चलें कि राम चरण और उनकी लविंग वाइफ उपासना, दोनों ही एक-दूसरे के स्वभाव के विपरीत हैं, इसके बावजूद भी दोनों की अंडरस्टैंडिग सबको हैरान कर देती है. एक ओर राम चरण जहां शर्मीले किस्म के हैं और लोगों के कम घुलते-मिलते हैं, वहीं उनकी पत्नी उपासना खुले स्वभाव की कॉन्फिडेंस बिजनेसवुमन है, जो अपनी बात को किसी के सामने रखने से परहेज नहीं करती.

14 जून को उपासना और राम चरण की शादी को 9 साल पूरे हो गए हैं. जिस मौके पर दोनों ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी भी मनाई है. अपनी जिंदगी के इस खास मौके पर उपासना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति रामचरण के साथ की एक तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर में राम चरण व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जैकेट में काफी जच रहे हैं. वहीं इस तस्वीर में उपासना ने स्काई ब्लू टॉप के साथ कलर्ड स्कार्फ पहन रखा है, जिसमें वो बहुत ही प्यारी लग रही हैं.

इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उपासना ने अपने पति को एनिवर्सरी की बधाई दी है. साथ ही एक बहुत ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है. उपासना ने लिखा है, ‘चियर्स, हमें वास्तविक, मजबूत और दीप्तिमान रखने के लिए’. वहीं उनके फैंस को भी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है, उनके फैंस भी उन्हें एनिवर्सरी की बधाईयां दे रहे हैं.

You may also like...