सारा अली खान ने काटी अपनी नाक, वीडियो शेयर कर मांगी माफी

सारा अली खान बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होंने काफी कम वक्त में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपने कदम रखने वाली सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. इतना ही नहीं वो अपने फैंस के साथ इंट्रैक्शन का कोई भी मौका अपने हाथों से जाने नहीं देती. वहीं वो अपनी जिंदगी के हर अच्छे-बुरे लम्हों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ ही अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर की है.

 

ये वीडियो सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘अम्मा और अब्बा माफ कर दो. नाक काट दी मैंने’. दरअसल, सारा के नाक में चोट लगने की वजह से खून आ रहा था, जिसे अभिनेत्री ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हालांकि, नाक के अलावा उन्हें कही और कोई चोट नहीं लगी है. बता दें कि सोशल मीडिया पर सारा की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. केवल इंस्टाग्राम पर ही सारा अली खान को 33 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं. यही वजह है कि उनकी कोई भी पोस्ट तुरंत वायरल हो जाती है.

 

वहीं सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ के साथ साल 2018 में बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. इस फिल्म में सारा के साथ मुख्य किरदार में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत थे. इसके बाद सारा को अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल’ में मुख्य किरदार निभाते देखा गया. वहीं सारा की आने वाली फिल्म की बात करें तो जल्द ही सारा अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखने वाली हैं.

You may also like...