टीवी के पॉपुलर शो राम सिया के लव कुश फेम एक्टर हिमांशु सोनी की पत्नी शीतल सिंह हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. सौभाग्य से, शीतल अब ठीक हैं और अच्छे से रिकवर कर रही हैं. लेकिन बीच में एक पल ऐसा भी था जो किसी बुरे सपने से कम नहीं था.

हिमांशु सोनी ने हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब डॉक्टर्स ने कहा कि शीतल क्रिटिकल है तो वो पूरी रात रोते रहे थे. वो काफी टेंशन में आ गए थे. लेकिन फिर उन्होंने हिम्मत से काम लिया और अब सब ठीक है. उन्होने इंटरव्यू में ये भी बताया कि ‘शीतल ऋषिकेश गई थीं किसी काम से और उसी दौरान वो संक्रमित हो गईं. वो ऋषिकेश एम्स में थी और मुझे नहीं लगता कि उनके पास एक कोविड-19 रोगी के इलाज के लिए पर्याप्त सुविधाएं थीं.’

हिमांशु सोनी ने कहा- जब मैं वहां गया तो उन्होंने मुझे बताया कि मेरी पत्नी शीतल की हालत बहुत गंभीर है और वे कुछ भी नहीं कह सकते. उसी रात हमने शीतल को दिल्ली के किसी हॉस्पिटल में शिफ्ट करने का फैसला किया. जिस अवस्था में मैं हूं, उसमें डॉक्टर से ये सुनना की शीतल क्रिटिकल है ये सुनना बहुत मुश्किल था. ‘कृपया आप देखें कि आगे क्या करना चाहते हैं’ ये सुनने के बाद मैं अपने होश में नहीं था. सोचने में असमर्थ था कि मुझे क्या करना चाहिए.

हिमांशु सोनी ने आगे कहा, “मैं केवल डॉक्टरों पर भरोसा कर सकता था और वे कह रहे थे कि शीतल बहुत गंभीर है. हम कुछ भी नहीं कह सकते. मुझे लगा कि उनके पास बुनियादी सुविधाओं की कमी है और उनके पास किसी को बचाने के लिए दवाइयां नहीं हैं. वे केवल हल्के लक्षणों वाले रोगियों को ही संभाल सकते हैं. और गंभीर स्थिति को संभालने के लिए तैयार नहीं थे. मैं पूरी रात रो रहा था, लेकिन मुझे मजबूत भी होना पड़ा क्योंकि मुझे निर्णय लेना था. मुझे लगता है कि प्रार्थना और मेडीटेशन ने उसकी मदद की.”

आपको बता दें कि हिमांशु सोनी ने पत्नी शीतल संग सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और सभी को प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद कहा है. उन्होंने लिखा- मेरे और मेरी पत्नी के लिए प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. वो (शीतल) अब घर पर वापस आ गई है. और अब वो धीरे धीरे रिकवर कर रही है, इसमें 20 दिन और लगेंगे.