सिंगर नीति मोहन और एक्टर निहार पांड्या बने पेरेंट, नीति ने दिया बेटे को जन्म

जानी मानी सिंगर नीति मोहन और अभिनेता निहार पांड्या पहली बार पेरेंट्स बने हैं. बुधवार को उनकी जिंदगी में एक नन्हे बच्चे ने कदम रखा है. इस खुशखबरी को खुद निहार पांड्या ने अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच बांटा है. साथ ही अपने बच्चे और नीति के सुरक्षित होने की भी बात कही है.

निहार पांड्या ने अपनी खुशी बांटते हुए एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें निहार अपनी पत्नी नीति के माथे को चूम रहे हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखते हुए कहा है कि, “मेरी खूबसूरत पत्नी ने मुझे अपने नन्हे बेटे को वो सब सिखाने का मौका दिया है, जो मुझे मेरे पिता ने सिखाया है. वो हर रोज मेरी जिंदगी में ज्यादा से ज्यादा प्यार फैलाती रहती है”.

इसके आगे निहार ने लिखा, “सबसे जरूरी बात है कि, नीति और बच्चा दोनों ही स्वस्थ और अच्छे हैं. आज हमने मुंबई के बाद और बरसात के बीच अपना ‘SON-rise’ देखा. हाथ जोड़कर मोहन और पांड्या परिवार भगवान का धन्यवाद करता है. डॉक्टर, परिवार, दोस्त और सभी शुभचिंतकों के प्यार के लिए हम बहुत-बहुत शुक्रगुजार हैं. आप सभी का शुक्रिया.”

नीति और निहार के माता-पिता बनने के साथ ही उन्हें लगातार दोस्त, परिवार और फैंस की तरफ से शुभकामनाएं मिल रही हैं. वहीं इस खुशी के मौके पर नीति की बहन शक्ति मोहन ने भी उन्हें बधाई दी है. कमेंट करते हुए शक्ति ने कहा, “बहुत-बहुत खुश हूं. नए मम्मी पापा और पूरे परिवार को बहुत बधाई. अब मैं मौसी बन गई हूं. अब हम तुम्हारे छोटे बच्चे को बिगाड़ने के लिए तैयार हैं. सभी मौसी पार्टी के लिए तैयार रहना”.

बता दें कि नीति मोहन ने इसी साल के फरवरी में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह के मौके पर अपने पति निहार के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी. उसी वक्त नीति ने अपने प्रेग्नेंट होने की खुशी को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

You may also like...