सिकंदर की हुई मौत, “कुल्फी कुमार बाजेवाला” को बड़ा झटका

टी.वी जगत के मशहूर अभिनेता मोहित मालिक ने अब तक अपने अभिनय से अपने दर्शकों का दिल जीता है. इस समय वो स्टार प्लस के सीरियल “कुल्फी कुमार बाजेवाला” में सिकंदर गिल की भूमिका रहें हैं. ये सीरियल जिसमें बाप बेटी के रिश्तें को दिखाया गया है, लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस सीरियल की टी.आर.पी भी अच्छी रैंकिंग पर है. इस सब के बावजूद मोहित के शो छोड़ने की खबर सामने आई है. अब इसमें कितनी सच्चाई है, चलिए जानते हैं.

सूत्रों की मानें तो, मोहित मलिक के करेक्टर ‘सिंकन्दर’ को खत्म करने के लिए दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मौत होते हुए दिखाया जाएगा. जब से शो शुरू हुआ है सिंकदर की जिंदगी में कई इमोशनल ट्विस्ट आए हैं. उन्हें एक परेशान आत्मा के तौर पर दिखाया गया है. उनका खुद से नफरत करना, पछतावे की भावना के चलते सिकंदर को दिल का दौरा पड़ेगा. जिसके बाद डॉक्टर सिकंदर को मृत घोषित करेंगे. ये खबर मोहित के फैंस के लिए एक सदमे की तरह है.

शो की प्रोड्यूसर गुल खान ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने मोहित के एक्जिट से जुड़ी खबर को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने अपनी एक बातचीत में साफ किया कि मोहित शो छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं. वाकई में ये मोहित के फैंस के लिए बड़ी गुडन्यूज है.

‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ पिछले साल मार्च में शुरू हुआ था. कम समय में ही कुल्फी कुमार बाजेवाला ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली. सिंकदर की कुल्फी और अमायरा संग बॉन्डिंग काफी पसंद की जा रही है.

मोहित ने 2005 में सीरियल मिली से करियर शुरू किया था. इसके बाद वे बनू मैं तेरी दुल्हन, नच बलिए 4, मन की आवाज़ प्रतिज्ञा, डोली अरमानों की में नज़र आ चुके हैं.

Loading...

You may also like...

shares