सिद्धार्थ पिठानी के बाद सुशांत सिंह राजपूत के नौकरों पर कसा शिकंजा, नौकरों को NCB का समन

एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत केस में हलचल आने लगी है. जहां बीते शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को NCB ने हैदराबाद से ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था, वहीं अब शिकंजा सुशांत सिंह के नौकर पर कसता जा रहा है. खबरों के अनुसार NCB ने सुशांत सिंह के नौकर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए समन भेजा है. सुशांत सिंह की मौत के बाद पहले तो दोनों मुंबई छोड़ कर चले गए थे, लेकिन वापस लौटने के बाद दोनों फिर से कुछ नामी लोगों के घर काम कर रहे हैं.

NCB द्वारा शुक्रवार को गिरफ्तार किए जाने के बाद सिद्धार्थ पिठानी को 5 दिनों की कस्टडी में भेज दिया गया है. बता दें कि पिछले साल भी सुशांत सिंह मामले की जांच के दौरान पिठानी को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, बेल मिलने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था, लेकिन एक बार उनकी गिरफ्तारी के बाद कुछ सबूत मिलने की उम्मीद लगाई जा रही है.

बता दें कि ड्रग्स मामले की जांच में अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम सामने आए थे. इन नामों में से दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रूकल प्रीत सिंह से तो NCB ने पूछताछ तक की थी. हालांकि, इनके खिलाफ किसी भी तरह का कोई सबूत ना मिलने के कारण इन्हें क्लीन चिट दे दी गई थी. वहीं मामले में रिया चक्रवर्ती और शेविक को तो महीने भर तक जेल में बिताना पड़ा. जिसके बाद उन्हें बेल मिल गई.

सिद्धार्थ पिठानी के गिरफ्तारी के मामले में सुशांत के दोस्त गणेश का कहना है कि पिठानी की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद मामला केवल ड्रग्स तक ही उलझ कर रह जाएगा. गणेश का कहना है कि सीबीआई को भी पिठानी के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए क्योंकि पिठानी सुशांत के दोस्त होने के साथ ही फ्लैटमेट भी थे. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर सीबीआई ने 24 जून तक कोई एक्शन नहीं लिया तो दिल्ली स्थित सीबीआई दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करेंगे.

You may also like...