सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी करने जा रहे हैं शादी? एक्‍टर ने बयां की सच्‍चाईं

कुछ जोडियां बॉलीवुड में भी बनी हैं जिन्हें देखने के बाद बस ऐसा लगता है मानों कि ये जोड़ी भी ऊपर वाले ने ही बनाई है. फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर ऐसा देखा गया है कि कुछ सितारे खुलकर अपने प्यार का इजहार नहीं करते हैं लेकिन भी फिर भी उनके इश्क के चर्चे दूर तक फैल जाते हैं.

ऐसी ही जोड़ी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. जिन्होंने कभी खुलकर तो प्यार का इजहार नहीं किया मगर इनके इश्क के चर्चे हर गली में मशहूर हैं.

इस कपल ने आधिकारिक तौर पर खुद को कपल नहीं बताया है अभी तक. लेकिन दोनों को अक्सर अकेले साथ स्पॉट किया गया है. हाल ही में ये भी खबर आ रही है कि दोनों शादी भी करने वाले हैं. लेकिन हाल में जब सिद्धार्थ से ये पूछा गया कि वो शादी कब कर रहे हैं तो उन्होंने जो कहा है वो सुनने लायक है. यही जवाब खूब सुर्खियां बटोर रहा है.


वेब पोर्टल से बातचीत के दौरान सिद्धार्थ ने कहा कि वो कोई पंडित या ज्योतिषि नहीं है कि उन्हें पता हो कि शादी कब होगी. उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि इसकी कोई टाइमलाइन नहीं है. जब भी होगी तो आपको पता लग ही जाएगी. इसी शो में उनसे पूछा गया कि आपको कियारा की कौनसी आदत अच्छी लगती हैं और कौन सी आदत बदलना चाहते हैं.

तो सिद्धार्थ ने बताया कि कियारा में कोई भी घमंड नहीं है. वो कैमरा ऑफ होते ही एकदम नार्मल इंसान बन जाती हैं. उनमें बेहद शालीनता है और इसी चीज का मैं फैन हूं.

ये भी पढ़ें- अफगानिस्तान की लड़की उठा रही हक की आवाज, कहा- अल्लाह ने हमें मौका दिया है

तो वहीं उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि उन्हें कुछ भी बदलने की जरूरत है. वो एक बेहतरीन एक्टेस हैं और जैसी हैं वैसी ही अच्छी हैं.

You may also like...