सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अफेयर की खबरों पर पहली बार कियारा का बयान, बोलीं- ‘मैं उसे डेट करुंगी…’

बॉलीवुड में इन दिनों कुछ सितारे ऐसे हैं जिनके अफेयर की खबरें आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. जहां कुछ सितारे खुलेआम अपने रिश्ते को दुनिया के सामने स्वीकार कर लेते हैं तो वहीं कुछ इशारों इशारों में अपनी बात कह जाते हैं. हाल ही में कियारा आडवाणी ने भी अपने रिश्ते का सच स्वीकार लिया है. उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है, लेकिन खुलकर अभिनेता का नाम नहीं लिया.

कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. उन्हें अक्सर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वक्त बिताते देखा गया है. हालांकि दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन दोनों की बढ़ती नजदीकियां कुछ और ही कह जाती हैं. दोनों को कई बार वेकेशन और डिनर डेट पर साथ देखा गया है.

हाल ही में कियारा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वो किसी को डेट कर रही हैं. ये सवाल पूछे जाने पर कि आखिरी बार उन्होंने किसे डेट किया इस पर कियारा ने कहा, ‘आखिरी बार मैं जब डेट पर गई थी उसके साथ में कुछ वक्त के लिए इस साल गई थी और इस साल के लिए सिर्फ दो महीने, तो अब आप अपना गणित कर लें’.

कियारा आडवाणी ने अभिनेता का नाम नहीं लिया, लेकिन उनकी इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात कर रही हैं. दरअसल इसी साल कियारा मालदीव वेकेशन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ गईं थीं. वहीं उन्हें सिद्धार्थ के माता-पिता से भी मुलाकात करते देखा गया. हालांकि इस मामले में सिद्धार्थ मल्होत्रा की तरफ से कोई जवाब सामने नहीं आया है.


इतना ही नहीं कियारा से ये भी पूछा गया कि अगर उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हें धोखा देगा तो वो क्या करेंगी? इस पर कियारा ने जवाब दिया कि,’तब मैं उसे ब्लॉक करुंगी और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखूंगी. कभी नहीं भूलूंगी. मुझे वापस नहीं जाना’. वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आखिरी बार फिल्म ‘इंदू की जवानी’ में नजर आई थीं. कियारा बहुत जल्द ‘जुग जुग जीयो’ और ‘शेरशाह’ में नजर आने वाली हैं.

You may also like...