सीता के किरदार के लिए करीना ने मांगे 12 करोड़? डिमांड सुनकर मेकर्स के उड़े होश

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा बेबो उर्फ करीना कपूर खान आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है. खबरों के मुताबिक करीना जल्द ही एक पौराणिक काल की महागाथा में सीता के किरदार में दिखने वाली हैं. इसके लिए बेबो ने एक बहुत ही बड़ी रकम की भी डिमांड की है. इस महागाथा को बनाने वालों ने जब करीना से संपर्क किया तो उनकी मांग सुनकर वो भी हैरान हो गए.

एक खबर के अनुसार मेकर्स सीता की नजर से रामायण की गाथा को बताने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म में काम करने के लिए उनकी पहली पसंद करीना कपूर खान है. वहीं खबर ये भी है कि पहले तो इस किरदार को निभाने के लिए बेबो ने 6 से 8 करोड़ रुपए की मांग की, लेकिन इस पीरियड ड्रामा के लिए अब उनकी मांग 12 करोड़ रुपए है. वहीं फिल्म की तैयारी और शूटिंग के लिए 8 से 10 महीने का वक्त लग सकता है.

फिलहाल करीना इन दिनों दो फिल्मों में काम कर रही हैं. इनमे से एक फिल्म वीरे दी वेडिंग है तो वहीं दूसरी फिल्म वो हंसल मेहता के साथ कर रही हैं, जिसका नाम अभी रिलीज नहीं किया गया है. इन दोनों प्रोजेक्ट को खत्म करने के बाद ही करीना अपने सीता के किरदार पर काम करेंगी. हालांकि, अब तक इस पीरियड ड्रामा का करीना या इसके मेकर्स द्वारा कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है.

वहीं अगर करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आमिर खान के साथ जल्द ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखने वाली हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ सुपरहिट फिल्म ‘द फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक होने वाली है. इसके अलावा बेबो करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी दिखने वाली हैं. ‘तख्त’ में करीना के अलावा रणवीर सिंह, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जानह्वी कपूर और अनिल कपूर भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

You may also like...