सीरियल बैरिस्टर बाबू में बड़ी बोंदिता का रोल निभाएंगी ये अभिनेत्री

बैरिस्टर बाबू टीवी शो कलर्स का सबसे फेमस शो है। जिसे दर्शक भी खूब पसंद करते है। फैंस को बोंदिता का किरादार बेहद ही पसंद है।लेकिन अब बहुत जल्द यह सीरियल लिप लेने वाला है। जिसमें छोटी बोंदिता अब बड़ी हो जाएगी। बड़ी बोंदिता के लिए कई टीवी एक्ट्रेसेज का नाम सामने आया। लेकिन अब बड़ी बोंदिता के लिए एक्ट्रेस मिल गई है।

सीरियल बैरिस्टर बाबू में बड़ी बोंदिता

               आंचल साहू होंगी बड़ी बोंदिता

बड़ी बोंदिता के लिए अब टीवी एक्ट्रेस आंचल साहू का नाम लगभग तय माना जा रहा है।सीरियल बैरिस्टर बाबू में बड़ी बोंडिता का रोल निभाएंगी ये अभिनेत्री। दरअसल यह टीवी शो 10 साल का लिप लेगा। जिसके बाद आंचल साहू अनिरुद्ध की भूमिका निभाने वाले प्रवीश मिश्रा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।आंचल इससे पहले कई टीवी शो में काम कर चुकी है। आंचल मेरी दुर्गा,बेगूसराय,लाजवंती और क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल में नजर आ चुकी है। आंचल फिल्मों में भी काम कर चुकी है।आंचल ने रानी मुखर्जी स्टारर मर्दानी 2 और गर्लफ्रेंड चोर में काम किया है।

        कई टीवी एक्ट्रेस के नाम को लेकर चर्चा

बड़ी बोंदिता के लिए कई टीवी एक्ट्रेस के नाम को लेकर चर्चा हो रही थी। बड़ी बोंदिता के रोल के लिए साथ निभाना साथिया की लीड एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य का भी नाम शामिल था। ऐसा माना जा रहा था की देवोलीना इस रोल को निभाएंगी। इसके साथ नागिन फेम एक्ट्रेस अदा खान का भी नाम शामिल था। अदा खान को इस रोल के लिए अप्रोच करने की बात हो रही थी। इसके अलावा कनिका मन,अनुष्का सेन, रिम शेख और अशनूर कौर भी इस सीरियल के मेन रोल को ठुकरा चुकी हैं। कनिका मन ने अपनी पहली वेब सीरिज के कारण इस सीरियल को ना कह दिया।

आंचल साहू

अब देखना दिलचस्प होगा कि आंचल साहू इस रोल को कितने अच्छे से निभाती है। इस शो के फैंस को छोटी बोंदिता यानी औरा भटनागर को खूब पसंद करते है। उनकी मासूमियत लोगों को बहुत पसंद आती है। छोटी बिंदिता के अलावा इस शो में होने वाले लीप के बाद और कौन से स्टार इस शो को छोड़ेंगे यह भी देखना दिलचस्प होगा। जिस तरह से आंचल का नाम सामने आया है उससे अंदाजा लगा जा सकता है कि अब शायद मेकर्स को बड़ी बोंदिता मिल गई है।

You may also like...