सुजैन खान ने क्लब में देर रात पार्टी करने पर गिरफ्तारी की खबरों पर दी सफाई, बताई रात की पूरी घटना

ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान के बारे में बीते मंगलवार को ऐसी खबरें आईं कि उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट थी कि वह एक क्लब में पार्टी कर रही थीं और कोविड 19 के नियमों का उल्लंघन किया था। इन खबरों के बाद सुजैन खान खुद सामने आईं और अपना पक्ष रखा।

सुजैन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर घटना वाली रात की पूरी डिटेल दी है. वे लिखती हैं- पिछली रात मैं अपनी एक करीबी दोस्त के बर्थडे डिनर पर थी और हममें से कुछ लोग फिर Sahar स्थ‍ित JW Marriott के ड्रैगन फलाई क्लब गए. रात के ढाई बजे ऑथोर‍िटीज क्लब में आए. क्लब मैनेजमेंट और ऑथोरिटीज के बीच बातचीत हो रही थी और बाकी गेस्ट्स को तीन घंटे के लिए रुकने को कह दिया गया था. हमें सुबह 6 बजे जाने की इजाजत दी गई. इसल‍िए मीड‍िया के कुछ सूत्रों द्वारा जारी की गई अरेस्ट की खबर बिल्कुल गलत और गैर-जिम्मेदारी का काम है.

https://www.instagram.com/p/CJGzhIojxj0/?utm_source=ig_web_copy_link


उन्होंने आगे लिखा- मैं खुद नहीं समझ पाई कि क्यों हमें रुकने को कहा गया या ऑथोरिटीज और क्लब के बीच क्या परेशानी हो गई थी. मेरा यह बयान रिकॉर्ड में रखा जा सकता है।लमुंबई पुलिस के लिए मेरे दिल में बहुत इज्जत और आभार है, और उनकी हर उन कोश‍िशों के लिए जो वे मुंबईकर्स को सुरक्ष‍ित रखने के लिए करते हैं. लोगों के हित में किए जाने वाले उनकी लगातार निगरानी के बिना हम सुरक्ष‍ित महसूस नहीं कर सकते।


वहीं  गुरु रंधावा ने भी अपनी गिरफ्तारी पर बयान दिया था. उन्होंने माफी भी मांगी थी. गुरु रंधावा की ओर से जारी बयान के मुताबिक वे दिल्ली के लिए सुबह निकलने से पहले पिछली रात अपने कुछ दोस्तों के साथ मुंबई में डिनर कर रहे थे. रात में अचानक हुई इस भूल के लिए वे क्षमा चाहते हैं. दुर्भाग्यवश उन्हें स्थानीय प्रशासन द्वारा जारी किए गए रात्रि कर्फ्यू का जरा भी अंदाजा नहीं था मगर वे सरकार द्वारा लागू किए गए सभी नियमों का सम्मान करते हैं. साथ ही वे वादा करते हैं कि वे भविष्य में सरकार के सभी प्रोटोकॉल्स और कोरोना की गाइडलाइन्स का अच्छी तरह से पालन करेंगे।

You may also like...