सुनिधि चौहान का ‘Indian Idol’ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, कहा- कंटेस्टेंट की करवाते हैं तारीफ

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बना हुआ है. शो को लेकर लगातार बढ़ रहे विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहे. एक ओर शो को लेकर जहां किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार और शो के पहले सीजन 1 के विनर अभिजीत सावंत का बयान जहां सुर्खियों में रहा, वहीं अब इस शो में जज रह चुकी गायक सुनिधि चौहान ने भी एक चौकाने वाला बयान दिया है.

सिंगर सुनिधि चौहान का कहना है कि उन्हें शो में आए कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने को कहा गया था. उनके कहे अनुसार बिलकुल ये भी नहीं कहा गया की सबकी तारीफ करनी ही है, लेकिन फिर भी तारीफ करने को कहा गया था. जिस बारे में बताते हुए सिंगर ने कहा की वो ये सब नहीं कर सकीं जो उन्हें करने को कहा गया था, जिसके बाद उन्हें शो से अलग होना पड़ा. बता दें कि गायक सुनिधि चौहान ‘इंडियन आइडल’ शो के सीजन 5 और 6 में जज के तौर पर नजर आई थी.

इसके साथ ही सुनिधि चौहान ने शो को लेकर कहा है कि हमने कभी भी हिमेश रेशमिया, नेहा ककड़ या विशाल ददलानी को किसी भी कंटेस्टेंट को सही करते हुए नहीं देखा है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमें किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार के इंटरव्यू को नहीं भूलना चाहिए. बता दें कि इंटरव्यू के दौरान अमित कुमार ने कहा था कि शो में कैमरे के सामने जाने से पहले उन्हें निर्देश दिया गया था कि वो सारे कंटेस्टेंट की तारीफ करें. इसके साथ ही तर्क देते हुए सुनिधि चौहान ने कहा कि कंपटीशन बहुत ज्यादा है. उन्होंने कहा की शायद ये दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए किया जाता है, और शायद ऐसा करने से उनके दर्शक बंध भी जाते हैं.

You may also like...