बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा हो चुका है सुशांत के जाने का गम उनका परिवार अब तक भुला नहीं पाया है। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वो किस कदर तकलीफ से गुजर रही हैं, उन्होंने अपने भाई के साथ 10 जून को हुई बातचीत का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.

आपको बता दें कि श्वेता ने भाई सुशांत के जाने का गम शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो पार्ट में पोस्ट शेयर की है. श्वेता ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने भाई के पैदा होने से लेकर स्कूल और बॉलीवुड जाने तक के सफर के बारे में पूरी कहानी बयान की है.

https://www.instagram.com/p/CDIW4qflKih/?utm_source=ig_embed

श्वेता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के पहले पार्ट में बताया है कि वो बेहद तकलीफ में हैं. उन्होंने कहा कि मैं ये तकलीफ सोशल मीडिया पर इसलिए शेयर कर रही हूं क्योंकि मैंने सुना है कि शेयर करने से तकलीफ कम होती है. अपने पोस्ट में श्वेता ने बताया कि सुशांत के माता-पिता बेटा चाहते थे क्योंकि उनकी पहली संतान, जो कि एक बेटा था, उसकी बेहद कम उम्र में ही असमय मृत्यु हो गई थी. वहीं श्वेता के आने के बाद जब माता-पिता ने बहुत मन्नतें मानीं तब जाकर सुशांत का जन्म हुआ. उनके जन्म होते ही श्वेता अपने भाई के लिए बेहद प्रोटेक्टिव हो गईं थीं. उन्हें सभी ने कहा कि सुशांत, उन्हीं के कारण आए हैं.

श्वेता ने ये भी बताया कि खेलने, डांस करने, मस्ती करने से लेकर स्कूल जाने तक दोनों ने सब कुछ साथ में ही किया. श्वेता ने बताया कि उन्हें घर पर सब गुड़िया बुलाते हैं और सुशांत को गुलशन, बचपन से लेकर अलग हो जाने तक गुड़िया-गुलशन एक-दूसरे के पर्याय हैं.

https://www.instagram.com/p/CDIV-kelYMo/?utm_source=ig_embed

श्वेता की पोस्ट का दूसरा पार्ट काफी इमोशनल है, इस पोस्ट में उन्होंने स्कूल का एक किस्सा सुनाते हुए बताया कि कुछ समय तक स्कूल की एक ही बिल्डिंग में क्लास होने के बाद जब श्वेता और सुशांत की आगे की पढ़ाई के लिए बिल्डिंग अलग हो गई तो सुशांत एक दिन सब कुछ छोड़-छाड़कर अपनी बहन के पास पहुंच गए. पूछने पर छोटे सुशांत ने अपनी दीदी को बताया कि उन्हें अकेलापन और बैचेनी महसूस हो रही थी और वो अपनी दीदी के पास रहना चाहते थे.

आपको बात दें कि इस पोस्ट में उन्होंने अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत से 10 जून को की गई बातचीत भी शेयर की है. श्वेता की चैट देखें तो उन्होंने अपने भाई को यूएस आने के लिए मानाने की कोशिश कर रही हैं. बहन के कई बार मैसेज करने के बाद सुशांत एक रिप्लाई देते हैं और कहते हैं- ‘बहुत मन करता है दी’. श्वेता उन्हें एक बार फिर से आने के लिए कहती हैं लेकिन इस बार सुशांत जवाब नहीं देते हैं.