बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब करीब डेढ़ महीना हो चूका है लेकिन सुशांत सुसाइड केस की गुत्थी सुलझने के बजाय और ज्यादा उलझती जा रही है. सुशांत के पिता ने जब से रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लगाए हैं, ये मामला काफी पेचीदा हो गया है. इस बीच सोशल मीडिया पर कई ऐसे बयान और पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं जिसकी वजह से ये केस और ज्यादा उलझ गया है।

कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों की वजह से जानी जाती हैं कंगना सुशांत की मौत को लेकर लगातार खुलकर अपनी बात रखती आई है. अब हुआ यूं कि एक सोशल मीडिया यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर कर बताया कि सुशांत सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट को फॉलो कर रहे थे. वैसे तो इसमें कोई गलत बात नहीं है, लेकिन ये सब तब हुआ जब सुशांत हमारे बीच नहीं हैं. सुशांत के निधन के बाद ये गतिविधि सोशल मीडिया पर देखी गई. इसी बात को लेकर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर बड़ा बयान दिया है।

आपको बता दें कि कंगना की टीम ने ट्वीट कर शक जाहिर कर दिया कि सुशांत का फोन कोई और इस्तेमाल कर रहा है. उन्होंने महेश भट्ट को भी मामले में घसीट दिया. कंगना की टीम ने ट्वीट किया है कि अब तो सुशांत मामले में सीबीआई जांच होनी ही चाहिए. रिया के पास सुशांत के सारे गैजेट हैं. हो सकता है महेश भट्ट से आदेश आया हो कि आलिया को फॉलो करना है. सुशांत के कितने सारे पोस्ट डिलीट भी किए गए थे।

सुशांत सुसाइड केस में ये सब बातें तब सामने आना शुरू हुईं जब सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने FIR में बताया कि रिया चक्रवर्ती सुशांत का लैपटॉप, उनका पॉसवर्ड और कई सारी ज्वैलरी लेकर चली गई थीं. सुशांत के पिता ने रिया पर पैसे हड़पने तक का आरोप लगाया था. इसी के बाद से सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती बुरी तरह ट्रोल होने लगीं. अब कंगना रनौत के इस बयान ने इस केस की गुत्थी और उलझा कर रख दी है।