सुशांत सिंह की डेथ एनिवर्सरी से पहले अंकिता लोखंडे ने की सोशल मीडिया पर वापसी, बॉयफ्रेंड संग शेयर की फोटो

‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से फेम पाने वाली और सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है. सुशांत सिंह की डेथ एनिवर्सरी से ठीक एक दिन पहले अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में अंकिता मुंबई की बारिश के मजे लेते हुए दिख रही हैं. इसके अलावा अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ पोज भी दिया है. फोटो में वो विक्की के हाथ में डालकर चलती हुई दिखी हैं. सोशल मीडिया पर ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

अंकिता ने 13 जून को 3 फोटो पोस्ट किया है. उन्हीं में से एक फोटो पर कैप्शन देते हुए अंकिता ने लिखा है, ‘दूरी मायने नहीं रखनी चाहिए, क्योंकि दिन के आखिर में तो हम एक ही जगह खड़े होते हैं’. वहीं विक्की के साथ वाली फोटो पर अंकिता ने कैप्शन डाला है, ‘परफेक्ट टुगेदर’. बता दें कि इस पोस्ट में अंकिता व्हाइट टॉप-डेनिम जीन्स के साथ रेड कलर के ब्लेजर में दिखीं हैं. वहीं उनके बॉयफ्रेंड विक्की ने विक्की ने ब्लू टीशर्ट और ग्रीन लोअर पहन रखा था.

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

बताते चलें कि 3 जून को अंकिता ने एक पोस्ट डालते हुए सोशल मीडिया से टेम्परेरी ब्रेक लिया था. पोस्ट में उन्होंने लिखा था, ये अलविदा नहीं है, बाद में मिलते हैं. अंकिता के इस ब्रेक पर काफी लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था. वहीं अब उनका सुशांत सिंह की डेथ एनिवर्सरी के ठीक एक दिन पहले लौटना और अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो अपलोड करना काफी लोगों को पसंद नहीं आ रहा है.

पवित्र रिश्ता शो में मुख्य भूमिका निभाने वाले सुशांत और अंकिता करीब 6-7 सालों तक रिलेशनशिप में भी थे. हालांकि, दोनों के बीच चीजें सही नहीं रहने के कारण दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. बता दें कि ‘पवित्र रिश्ता’ के 12 साल पूरे होने का अंकिता ने हाल ही में जश्न मनाया था. जिसके दो दिनों बाद उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया था.

You may also like...