सुशांत सिंह राजपूत की जगह ले सकते मनित जौरा, ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ का हो रहा जिक्र

By Prajjwal Kumar

सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात हो और ‘पवित्र रिश्ता’ का जिक्र ना हो ऐसा नहीं हो सकता. ये वही सीरियल था जिसने सुशांत को बॉलीवुड में एंट्री दिलाने में मदद की थी. ना सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत बल्कि इस शो के हर किरदार ने लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली थी. लोगों के बीच इस सीरियल का क्रेज कुछ ऐसा रहा कि 2014 में सीरियल के खत्म होने के बाद भी दर्शकों ने इसके री-रन्स को भी काफी सराहा था. जिसके बाद एक बार फिर इस सीरियल के डिजिटल वर्जन के बनने की खबर लोगों के बीच उड़ रही है. साथ ही ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ में सुशांत के अलावा भी एक और किरदार नजर नहीं आने वाला.

खबरों के अनुसार, इस सीरियल में सविता ताई का अहम किरदार निभाने वाली सीनियर आर्टिस्ट उषा नाडकर्णी नजर नहीं आने वाली हैं. सीरियल में इन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मां का किरदार निभाया था. दरअसल, ऐसा करने के पीछे उन्होंने कोरोना काल को जिम्मेदार बताया है. उन्होंने कहा है कि ज्यादा उम्र होने के साथ ही उन्हें डायबिटीज की भी बीमारी है. ऐसे में उनका परिवार नहीं चाहता कि वो अपनी जिंदगी दांव पर लगाएं.

हालांकि, एक ओर जहां सीरियल के दूसरे सीजन को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है, वहीं दूसरी ओर एक्टर सुशांत सिंह को इसमें ना देख पाने का अफसोस भी है. सुशांत सिंह राजपूत ने इस सीरियल में ‘मानव’ का लीड रोल निभाया था. बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत साल 2020 में अपने बांद्रा स्थित घर में मृत अवस्था में पाए गए थे. जिसके बाद खबरों के अनुसार सुशांत सिंह की जगह ‘मानव’ के किरदार में मनित जौरा नजर आ सकते हैं. इसके साथ ही  ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ में सुशांत के साथ ही दर्शकों को उषा नाडकर्णी की भी कमी खल सकती है.

You may also like...