सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार, NCB करेगी पूछताछ

 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए 11 महीने बीत चुके हैं. मामले में अब तक 34 लोगों गिरफ्तार भी हो चुके थे, जिसके बाद 35वी गिरफ्तारी सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी की हुई है. सिद्धार्थ उन 4 लोगों में से एक थे जिन्होंने सबसे पहले सुशांत सिंह की लाश को देखा था. उनकी मौत के बाद से ही NCB बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर काफी सतर्क हो गई है. जिसके बाद 28 मई को NCB ने सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है.

सिद्धार्थ को इब तक NCB ने 3 बार समन भेजा था, जिसके बाद भी सिद्धार्थ के NCB के सामने पेश न होने पर उन्हें हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है. हैदराबाद में सिद्धार्थ के घर से कई दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक सबूत भी मिले हैं, जिसके बाद NCB ने 27 A, 28 और 29 के तहत में मामला दर्ज कर लिया है.

बता दें कि पिछले ही हफ्ते पिठानी की सगाई हुई है, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा भी की है. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के फोटो शेयर करते ही सुशांत के चाहने वालों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सिद्धार्थ ने सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार और रिया चक्रवर्ती को लेकर कई बयान भी दिए थे. इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के बहनोई के एक व्हॉट्सऐप मैसेज को भी शेयर किया था.

सुशांत की मौत के मामले में चार नाम सबसे ज्यादा खास हैं जो सुशांत की मौत के वक्त वहां मौजूद थे, वो चारो हैं- सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजमेंट का काम देखने वाला दीपेश सावंत, कुक केशव और नौकर नीरज सिंह. फिलहाल NCB ड्रग्स मामले में सिद्धार्थ पिठानी से पुछताछ करेगी. बता दें कि इससे पहले भी सीबीआई और मुंबई पुलिस ने इन चारो से कई बार पूछताछ कर चुकी है.

You may also like...