सेक्स लाइफ में नहीं रहा जोश? अपनाएं ये टिप्स दीवाना हो जाएगा आपका पार्टनर

जिंदगी का एक मोड़ ऐसा भी आ जाता है जहां लोग सही से सेक्स लाइफ को एंजॉय नहीं कर पाते, इससे बोर होने लगते हैं. ऐसे कई बार कपल्स में आपसी मतभेद भी हो जाते हैं. इन्हीं मतभेदों से बचने के लिए और सेक्स लाइफ में दोबारा से जोश पैदा करने के लिए हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे टिप्स जो आपके बेडरूम को दोबारा से महका देंगे.

सेक्स से ज्यादा फोरप्ले का रखें ख्याल

किसी भी खेल को खेलने के लिए स्ट्रेचिंग बहुत जरूरी होती है. वहीं बात अगर बेड के खेल की हो रही हो तो इसके लिए मेंटल स्ट्रेचिंग की जरूरत होती है. सेक्स में फोरप्ले उतनी ही अहमियत रखता है जितनी अहमियत क्रिकेट से पहले की रनिंग रखती है. फोरप्ले में आप जितना मजा अपने पार्टनर को देंगे सेक्स में भी आपका पार्टनर आपको उतना ही मजा देगा.

पार्टनर के साथ पॉर्न फिल्मों का ले आनंद

अपने पार्टनर के साथ पॉर्न फिल्म देखना चरम सुख के आनंद को और बढ़ा सकता है. ये एक बहुत ही अच्छा जरिया है अपने पार्टनर को उत्तेजित करने का. और जितना उत्तेजित आपका पार्टनर होगा, उतनी उत्तेजना आपके सेक्स को चरम सुख पर पहुंचाएगी.

खाने की सामग्री का सेक्स में करें इस्तेमाल

सेक्स के दौरान अलग-अलग चीजों का इस्तेमाल करना या अलग-अलग प्रयोग करते रहना आपके सेक्स लाइफ को एक नई रोशनी की किरण दे सकता है. वहीं अगर खाने की सामग्री का इस्तेमाल आप सेक्स के दौरान करते हैं तो ये आपके लिए सोने पे सुहागा जैसा रहेगा.

सेक्स टॉय का करें उपयोग

अपने बेडरूम के खेल के लिए सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करना भी आपकी सेक्स लाइफ पर पॉजिटिव असर छोड़ सकता है. अलग-अलग तरह के टॉय आपकी उत्तेजना को बनाए रखने में मदद कर सकते हैं.

You may also like...