सेक्स लाइफ में लाना है रोमांच तो आजमाएं ये तरीके, पार्टनर नहीं हटा सकेगा आपसे नजरें

जिंदगी में जब सब कुछ रोजाना एक सा होने लगे तो इंसान उससे भी बोर होने लगता है. अब चाहे बात रोज एक ही खाना को खाने की हो या फिर पार्टनर के साथ एक सा ही सेक्स लाइफ बिताने की. ऐसे में जब आपकी सेक्स लाइफ ही बोरिंग हो जाती है तो रिश्ते में थोड़ी दूरी तो आ ही जाती है. ऐसे में कुछ कपल्स कुछ अलग करने की भी चाहत रखते हैं और ऐसी चाहत रखना कोई गलत बात भी नहीं है. बिस्तर पर नए-नए एक्सपेरिमेंट करने से सेक्स लाइफ के साथ-साथ आपके पार्टनर का मूड भी एवरग्रीन रहेगा. आज हम आपको ऐसे ही कुछ तरीकों के बारे में बताएंगे जो आपके पार्टनर के मूड को ना सिर्फ बना देंगे बल्कि इसके साथ ही आपको एक नया अहसास देंगे.

पार्टनर के साथ लें पॉर्न का मजा

पॉर्न देखना कोई गलत बात नहीं है. ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर को उत्तेजित करना चाहते हैं तो उसके लिए साथ पॉर्न देखना एक अच्छा विकल्प है. पॉर्न के साथ ही अगर आप अपने पार्टनर के साथ कुछ उत्तेजित करने वाली बातें भी कर सकते हैं, जिससे पार्टनर का ध्यान केवल आप पर रहे.

सेक्स फैंटसी को लेकर करें बात

हर किसी के अंदर सेक्स करने की चाह होती है. इसके साथ ही कुछ लोग अपनी अलग ही ख्वाहिशों के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं. हालांकि, लोग ऐसे विषय पर बात करने से संकोच करते हैं, लेकिन ऐसी बातें आपके पार्टनर को उत्तेजित कर सकती है. साथ ही आपकी जिंदगी में रोमांच भर सकती है.

सेक्सी कपड़ों से मोहे पार्टनर का दिल

शारीरिक संबंध बनाते वक्त कपड़े भी एक अहम रोल निभाते हैं. सेक्स के दौरान सेक्सी कपड़े आपके पार्टनर की उत्तेजना को सातवें आसमान पर पहुंचा सकते हैं. सेक्सी कपड़ों के साथ अगर धीमी आवाज में कोई रोमांटिक म्यूजिक बज जाए तो सोने पे सुहागा है. ऐसे में आपका पार्टनर चाह कर भी आप पर से नजरें नहीं हटा सकता.

You may also like...