सैफ-करीना के लाडले पर आया रणवीर सिंह का दिल, कहा- ‘तैमूर का डैडी बनना चाहती हूं…’

करीना और सैफ के बेटे तैमूर हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। इसके साथ ही वह बॉलीवुड स्टार्स के भी फेवेट हैं। तैमूर की फैन लिस्ट में एक और सुपरस्टार का नाम जुड़ गया है। वह स्टार कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह है। हाल ही में रणवीर ने कहा है कि वो ऑनस्क्रीन तैमूर के पापा बनने को बेताब हैं। रणवीर ने इस बात का खुलासा ‘कॉफी विद करण’ के शो में किया है।

बता दें कि रणवीर के साथ इस शो में अक्षय कुमार नजर आए। कॉफी विद करण के रैपिड फायर राउंड में रणवीर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि, मैं तैमूर के साथ काम करना चाहता हूं। रणवीर ने आगे कहा हैं कि वे फिल्म में तैमूर के पिता की भूमिका निभाना चाहेंगे। साथ ही रणवीर ने शो में तैमूर की जमकर तारीफ की।

रणवीर ने यह भी कहा है कि तैमूर उनके बढ़ापे का सहारा है। शो के अगले एपिसोड में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार मेहमान बनकर आने वाले हैं। इस दौरान यह दोनों अपने जीवन से जुड़ी कई बातों का खुलासा करते हुए भी नजर आएंगे।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा छाएं रहते हैं। शो के दौरान रणवीर ने अपने फैशन टिप्स के बारे में लोगों को बताया है। उन्होंने कहा है कि करण शॉपिंग के दौरान मंहगे और आकर्षक कपड़े खरीदते हैं। जब करण को लगता है कि यह कपड़ा उन पर अच्छा नहीं लगेगा तो वह मुझे दे देते हैं।

बता दें कि रणवीर इन दिनों फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी हैं। सिंबा दिसंबर में रिलीज होगी। लेकिन इससे पहले वह दीपिका पादुकोण के साथ शादी रचाने जा रहे हैं। शादी अगले महीने दीवाली के एक हफ्ते बाद (14 और 15 नवंबर) को होगी।

Loading...

You may also like...

shares