सोना महापात्र ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली भारत की पहली सिंगर

अंबरसरिया, बहारा, जिया लागे ना जैसे गाने में अपनी आवाज देने वाली बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा ने अपने नाम एक रिकॉर्ड बनाया है। दरअसल, सोना का लेटेस्ट सॉन्ग “ऐसे ना थे” काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। यह गाना पूरी दुनिया में वायरल हो रहा है। इस गाने की पॉपुलैरिटी को देख कर न्यूयॉर्क के मैनहट्टन स्थित इलिट टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड की स्क्रीन पर दिखाया गया है। इससे दुनिया के स्वतंत्र कलाकारों को शामिल किया जाएगा। सोना महापात्रा के लिए यह बहुत बड़ी अचीवमेंट है।

यह भी पढ़े : 9 साल पुराना ब्रेस्टफीडिंग की फोटो शेयर कर सेलिना जेटली ने पूछा आखिर क्यों किया गया था मुझे ट्रोल?

सोना महापात्रा देश की पहली इंडिपेंडेंट सिंगर हैं,जिनकी स्क्रीनिंग न्यूयॉर्क के मैनहट्टन स्थित इलिट टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड की स्क्रीन पर हुई है। ग्लोबल इक्वल कैंपेन के लिए भी उनका चहरा है। सोना का लेटेस्ट गाने का म्यूजिक राम संपथ ने दिया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

सोना महापात्रा

ओरिजनल म्यूजिक बनाने के लिए प्रोत्साहन

सोना महापात्रा ने कहा कि मैं एक दशक से ज्यादा वक्त से अपनी इंडी लेबल ओमग्रोन म्यूजिक के जरिए ओरिजनल म्यूजिक को बाहर लाकर फर्स्ट म्यूजिक की अचीवमेंट हासिल करने पर गर्व महसूस कर रही हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह बिलबोर्ड आत्म विश्वास और म्यूजिक को कभी न छोड़ने की निरंतर हलचल की एक वैधता है। मेरे सहयोगी हर अच्छे और अरे में मेरे साथ खड़े रहे हैं। मैं उनकी आभारी हूं।मैं इसे एक बड़ी जीत के रूप में देख रही हूं क्योंकि मैं इक्वल कैंपेन का चेहरा हूं जो संगीत में महिलाओं के लिए समान अवसरों की जरूरत को पहचान दिलाता है।

गाने से व्यक्त किया फैंस को आभार

सोना महापात्रा ने इस अचीवमेंट को हासिल करने के बाद अपने फैंस को आभार जताया है। सोना ने अपने लेटेस्ट गाने एक दिन है से अपने फैंस को आभार व्यक्त किया है। इस गाने को भी लोग खूब पसंद कर रहे है। सोना की आवाज के लाखों दीवाने है।

सोना
सोना ने कई बॉलीवुड फिल्मों में गाना गाया है।  उनका लेटेस्ट गाना भी काफी हिट हो रहा है। वह बॉलीवुड में एक बहुत ही लंबे अरसे है और उन्होंने कई सुपरहिट सॉन्ग्स दिए हैं।सोना महापात्रा अपने बोल्ड अंदाज के कारण भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

You may also like...