इजराइल ने जीता गोल्ड मेडल तो ट्रोल हुए अनु मलिक, लगा नेशनल एंथम की धुन चुराने का आरोप

बॉलीवुड के जाने-माने म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अनु मलिक पर एक बार फिर धुन चुराने का आरोप लगा है. हालांकि, इस बार अनु मलिक पर धुन चुराने का आरोप किसी एक व्यक्ति ने नहीं बल्कि सोशल मीडिया के कई यूजर्स ने लगाया है. आरोप भी किसी गाने की घुन को चुराने का नहीं बल्कि नेशनल एंथम की धुन चुराने का लगा है.

दरअसल, रविवार को जेसे ही इजराइल के जिमनास्ट डोल्गोपयात ने जिम्नास्टिक में गोल्ड मेडल अपने नाम किया उसके थोड़ी ही देर बाद ही उनकी ऑवर्ड सेरेमनी हुई. जिस वक्त इजराइल का नेशनल एंथम बजने लगा. हालांकि, इजराइल के लोगों ने तो इसे सिर्फ अपने नेशनल एंथम की तरह सुना, लेकिन सोशल मीडिया पर इस नेशनल एंथम में बॉलीवुड का एक पुराना गाना भी सुनाई पड़ा. दरअसल, इजराइल के नेशनल एंथम की धुन बॉलीवुड फिल्म ‘दिलजले’ का गाना ‘मेरा मुल्क मेरा देश’ से मिलती जुलती लगी. जिसके बाद सोशल मीडिया युजर्स ने अनु मलिक को धुन चुराने को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

 

बता दें कि एक शो के दौरान जब अनु मलिक से रघु राम ने पूछा था कि क्या आपने कभी घुन चुराई है? तो इसका जवाब देते हुए अनु मलिक ने कहा था, ‘हंस लिए? अब जवाब दिया जाएगा. मैं आपको एक बात बताना चाहता हूं. मुझे नहीं पता था, आप ऐसा सवाल करने वाले हैं. आपकी जुबान मुझे लगता है, बहुत लंबी है, उसको जरा ठीक करते हैं. ये जो आपने सवाल किया है ना, ये पहले 11 जर्नलिस्ट और कर चुके हैं, तो आप भी चोर हैं. आपने भी उनका सवाल चुराया’.

You may also like...