बिग बॉस के सीजन 13 के लोकप्रिय कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का रिश्ता क्या कहलाता है, ये सस्पेंस अभी तक बरकरार है. दोनों के डेटिंग की खबरों के बीच एक नई खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा कि पारस और माहिरा शादी करने वाले हैं और सोशल मीडिया पर पारस-माहिरा की शादी का कार्ड भी वायरल हो रहा है.

आपको बाता दें कि सोशल मीडिया पर पारस-माहिरा की शादी का जो कार्ड वायरल हो रहा है उसे पारस के एक इंस्टाग्राम फैनक्लब अकाउंट से शेयर किया गया था पारस-माहिरा की शादी का जो कार्ड व्हाइट कलर का है और कार्ड में बीच में गोल्डन डिजाइन है और उसके के बीच में पारस वेड्स माहिरा लिखा हुआ है.

View this post on Instagram

Best memorie in BB ♥️

A post shared by Mahira Sharma (mau) 💎 (@officialmahirasharma) on

बाता दें, ये वेडिंग कार्ड फर्जी नजर आता है. क्योंकि दोनों एक्टर्स का करियर अभी शुरू ही हुआ है, वे अभी शादी जैसा बड़ा स्टेप नहीं उठा सकते. और दोनों का कहना है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. उनके बीच कोई अफेयर नहीं है. पारस और माहिरा दोनों ने कहा है कि ये कार्ड फर्जी है.

आपक बता दें कि बिग बॉस के सीजन 13 में पारस और माहिरा की दोस्ती को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वे साथ में मस्ती करते थे. लड़ते भी थे. शो के अंदर दोनों ने हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया है. पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने शो से निकलने के बाद एक म्यूजिक वीडियो बारिश में भी साथ काम किया है. इस रोमांटिक सॉन्ग के बाद वे दोनों एक पंजाबी फिल्म में भी साथ नजर आ सकते हैं. लेकिन अब पारस-माहिरा लॉकडाउन की वजह से इन दिनों एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे हैं. इस्टाग्राम पर पारस का एक वीडियो सामने आया था. जिसे देख फैंस ने कहा था कि वे माहिरा को मिस कर रहे हैं. फैंस पारस-माहिरा को साथ में देखना चाहते हैं. अब देखना ये होगा कि पारस और माहिरा का रिश्ता दोस्ती तक रहता है या इससे आगे भी बढ़ता है.