सोशल मीडिया पर वायरल हुए विराट-अनुष्का की बेटी के यह नाम, एक फैंस ने दिया सिडनी नाम का सुझाव

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा सोमवार को एक बेटी के माता-पिता बने है। जिस के बाद पूरे सोशल मीडिया पर बधाई की बहार आ गई। अनुष्का ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया है. जिसके बारे में विराट कोहली ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट करके फैन्स को बताया. विराट के पिता बनने की खबर तेजी से फैल गई और इसी के साथ सोशल मीडिया पर ये चर्चा भी शुरू हो गई है कि अनुष्का की बेटी का नाम क्या होगा? फैन्स ने इस बारे में कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. आईए देखते है यूजर क्या-क्या नाम सुझाए-

एक यूजर ने लिखा कि टीम स्पिरिट कहती है कि विराट और अनुष्का की बच्ची का नाम सिडनी होना चाहिए. हां, अनुमा और अश्विनी नाम पर भी विचार किया जा सकता है।
एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि क्या विराट-अनुष्का की बेटी का नाम सिडनी होगा? एक अन्य ने कयास लगाते हुए लिखा- उसका नाम इराश्का होना चाहिए. vi(ira)t anu(shka)।
एक और फैन ने नाम सुझाते हुए लिखा , डियर किंग, तुम्हें और अनुष्का को मेरी दिली मुबारकबाद, साथ ही आप आश्विवा नाम आजमा सकते हो अपने प्यारे बच्चे के लिए सिडनी में खेले गए यादगार चौथे टेस्ट मैच के लिए।
तो एक यूजर ने विराट अनुष्का को उनके बच्चे का नाम अनुवी सुझाया. यूजर ने लिखा, “विराट कोहली आपको शुभकामनाएं और ईश्वर आपका ध्यान रखे. यदि मुझे कोई नाम सुझाना होता तो ये अनुवी होता. इसका अर्थ चेक कीजिए. ये एक बहुत खूबसूरत नाम है।

You may also like...