हनीमून को लेकर गौहर खान का सपना हुआ पूरा, कहा- मैं हमेशा चाहती थी…

पति जैद दरबार के साथ गौहर खान इन दिनों अपने हनीमून ट्रिप पर हैं. वहीं गौहर खान अपनी निजी जिंदगी की झलकियां अक्सर सोशल मीडिया पर देती रहती हैं. कभी एक-दूसरे के साथ नोक-झोंक तो कभी साथ में डांस, दोनों पति-पत्नी अपने इस हनीमून पीरियड को काफी एंजॉय कर रहे हैं. बताते चलें, गौहर खान की शादी जैद दरबार के साथ 25 दिसंबर 2020 में हुई थी, लेकिन कोरोना की वजह से वो उन्हें हनीमून पर जाने का मौका अब मिला है. जिसके बाद अब दोनों अपने हनीमुन के लिए रूस पहुंचे हुए हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

माडल और एक्ट्रेस गौहर खान अक्सर अपने सोशल मीडिया से फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से कुछ फोटो और वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि वो अपने हनीमून के लिए रूस में हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि,  ‘मैं अपने हनीमून के लिए ऐसे देश जाना चाहती थी जहां मैं पहले कभी नहीं गई हूं…’ इसके साथ ही गौहर खान ने अपने वीडियो में भारत से रूस तक का सफर दिखाया है.

 

View this post on Instagram

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

गौहर खान के करियर के बारे में बताते चलें, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. वहीं उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत रणबीर कपूर के फिल्म ‘रॉकेट सिंहः सेल्समैन ऑफ द ईयर’ के साथ की थी. जिसके बाद गौहर ‘गेम’, ‘इश्कजादे’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘बेगम जान’ जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. इसके साथ ही गौहर ने बिग बॉस के सीजन 7 का खिताब भी अपने नाम किया था.

You may also like...