हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने अपने ससुर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- गंदी नियत से छूते थे ससुर

बीते कुछ दिनों से रैपर सिंगर हनी सिंह चर्चा का विषय बने हुए हैं. उनकी पत्नी ने उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. साथ ही हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनसे हर्जाने के तौर पर 10 करोड़ रुपए की भी मांग की है. इस केस में जहां एक के बाद एक नए तार जुड़ते जा रहे हैं, वहीं शालिनी ने हनी सिंह के पिता पर एक बेहद ही गंभीर आरोप लगाया है. एक बयान में शालिनी का कहना है कि उसके ससुर उसे गंदी नियत से छूते थे.

 

एक तरफ जहां शालिनी का कहना है कि उनके पति उनके साथ बेवफाई करते थे तो वहीं अपने ससुर को लेकर उनका कहना है कि वो शालिनी पर अपनी गंदी नजर रखते थे. शालिनी के कहे अनुसार कपड़े बदलते वक्त कभी-कभी उनके ससुर कमरे में घुस आते थे. जिसके बाद नशे की हालत में वो शालिनी को गलत नियत से छूते थे. वहीं अपने पति हनी सिंह को लेकर शालिनी का कहना है कि हनी सिंह ड्रग्स और शराब के तो आदी थे ही साथ ही उनके रिश्ते कई और औरतों के साथ भी थे.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शालिनी ने कोर्ट से अपील करते हुए दिल्ली में किराए पर लिए अपने फ्लैट के लिए हर महीने हनी सिंह से 5 लाख रुपए की मांग की है. उनका कहना है कि वो ज्यादा वक्त तक अपनी मां पर निर्भर नहीं रह सकती. साथ ही शालिनी ने कोर्ट से ये भी मांग की है कि हनी सिंह को कोई भी साझा संपत्ती बेचने की मनाही की जाए या उसमें किसी तीसरे शख्स को शामिल करने से रोका जाए.

You may also like...