‘हम दिल दे चुके सनम’ को बीते 22 साल, सलमान और ऐश्वर्या ने शेयर की फोटो लेकिन उठने लगे ये सवाल

बॉलीवुड में कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिसने ना सिर्फ फैंस के दिलों में जगह बनाई, बल्कि आज भी उनके दिलों पर राज करती है. इन्हीं फिल्मों में से एक मशहूर फिल्म है ‘हम दिल दे चुके सनम’. बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने अपने जमाने में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी. सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अजय देवगन स्टारर इस फिल्म की कहानी इतनी दिलचस्प है कि लोग आज भी इस फिल्म को देखना बेहद पसंद करते हैं. वहीं 18 जून 2021 को इस फिल्म के 22 साल पूरे हो गए. इस मौके पर फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आए सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने कुछ फोटो शेयर करते हुए पुरानी यादें ताजा की है.

हालांकि, इस फिल्म को लेकर सलमान ने और ऐश्वर्या दोनों ने तो तस्वीरे शेयर की है, लेकिन न तो सलमान की तस्वीर में ऐश्वर्या नजर आईं और न ही ऐश्वर्या की तस्वीर में सलमान दिखे. सलमान ने 18 जून को ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट की उस तस्वीर को शेयर किया है जिसमें सलमान और संजय लीला भंसाली कुछ बोल रहे हैं और सलमान उन्हें देख के मुस्कुरा रहे हैं. जबकि ऐश्वर्या ने भी दो सिर्फ खुद की फोटो और दो फोटो संजय लीला भंसाली के साथ शेयर की है.

इन दोनों की ही तस्वीरों पर इनके फैंस ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं. लेकिन दोनों के साथ ना दिखने कि वजह से उनके फैंस लगातार सवाल उठा रहे हैं. ऐश्वर्या की तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सलमान भाई किधर हैं, आपको उनके साथ भी फोटो अपलोड करनी चाहिए’. वहीं सलमान के एक फैन ने उनके फोटो पर लिखा, ‘भाई हीरोइन कौन है? मेंशन नहीं किया’. बताते चलें कि एक दौर में ये खबर उठी थी कि सलमान खान ऐश्वर्या पर शादी करने का दबाव बना रहे थे. इसी वजह से दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया. और शायद यही कारण रहा कि दोनों ने अपनी फोटो में भी एक-दूसरे को टैग नहीं किया.

You may also like...