हर महिला चाहती है कि उसका पार्टनर बिना कहे समझे इन 3 बातों को

चाहे पति-पत्नी हो या फिर लिव-इन कपल हर कोई एक-दूसरे को समझने की कोशिश में जुड़ा रहता है. लेकिन वहीं जब मन की बात समझने की बात होती है तो अक्सर लोग कहीं न कहीं चूक ही जाते हैं. वहीं काफी बार तो ऐसा भी होती है कि मर्द अक्सर शिकायत करते रहते हैं कि उनकी पार्टनर उनकी बात बिन कहे कैसे समझ सकता है. तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि एक पत्नी या गर्लफ्रेंड आपसे क्या उम्मीद करती हैं.

पब्लिक में करें सपोर्ट

किसी भी रिलेशनशिप में एक-दूसरे को सपोर्ट करना बहुत ही जरूरी बात होती है. इसके साथ ही आपकी पार्टनर की ख्वाहिश होती है कि आप उन्हें सबके सामने भी सपोर्ट करें और अगर वो गलती भी करे तो उनकी गलती को एकांत में बताएं. वहीं जब एक महिला शादी करके आपके घर आती हैं, तो वो सिर्फ आपके भरोसे रहती है. ऐसे में आपका साथ ही उन्हें कुछ करने का हौसला देता है.

क्वालिटी टाइम

रिलेशनशिप की एक सच्चाई ये भी है कि हर रिश्ते में झगड़े होते हैं, लेकिन इसके बावजूद जो इंसान रिश्ते को अच्छा वक्त देता है, वो रिश्ता एक नए रास्ते पर पहुंच जाता है. आज के समय में क्वालिटी टाइम मिलना महिला पार्टनर के लिए कभी-कभी सपने जैसा लगने लगता है, लेकिन अगर आप अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड को क्वालिटी टाइम देते हैं, तो ये आपके रिश्ते पर चार चांद लगा देगा.

समझे की वो आपकी मां नहीं है

ये आज के दौर में करीबन हर महिला पार्टनर के दिमाग में कहीं न कहीं चलता ही है कि वो आपकी मां नहीं है. महिलाओं का ऐसा सोचना लाजमी भी है. इसका पहला कारण तो ये है कि बात-बात में लोग अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड की तुलना अपनी मां से कर देते हैं. और दूसरा कारण है कि मर्द अक्सर उनके सामने ऐसे बर्ताव करते हैं, जैसे एक बच्चा स्कूल जाते समय अपनी मां के साथ बर्ताव करता है, जैसे- चीजें नहीं ढूंढ पाना, लंच पैक करना या कपड़े तैयार करना.

You may also like...