‘हसीन दिलरुबा’ के इंटिमेट सीन को लेकर तापसी ने किया खुलासा, कहा- दोनों लड़के डर रहे थे

बॉलीवुड की चहेती अभिनेत्री तापसी पन्नू जल्द ही अभिनेता विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन के साथ फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में दिखने वाली हैं. वहीं फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. ट्रेलर में तापस का दोनों अभिनेताओं के साथ इंटिमेट सीन भी दिखाया गया है. जिसे लेकर अब तापसी ने एक खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि दोनों ही अभिनेता उनके साथ इंटिमेट सीन करने को लेकर काफी घबराए हुए थे. बता दें कि इस फिल्म को 2 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. वहीं इस फिल्म का निर्देशन  विनिल मैथ्यू ने किया है, जबकि कहानी कनिका ढिल्लन ने लिखी है.

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

अपने को-स्टार्स के डरने वाली बात को लेकर तापसी ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं उम्मीद करती हूं कि मैंने उन दोनों के लिए उस सीन को सहज बनाया है, क्योंकि वो दोनों काफी डरे हुए लग रहे थे. उन्होंने सोचा पता नहीं ये क्या करेंगी हमारे साथ. मुझे लगा दोनों ही लड़के बहुत डरे हुए थे, क्योंकि मुझे नहीं पता, शायद मेरी इमेज की वजह से समस्या था या कुछ और… लेकिन मैं विनिल (डायरेक्टर) के पास जाकर अक्सर किसी न किसी बात को लेकर शिकायत करती थी’. तापसी के अनुसार ‘पिंक’ और ‘थप्पड़’ जैसी फिल्मों की वजह से शायद उनकी इमेज ऐसी बन चुकी है कि उनके साथ इंटिमेट सीन करने से दोनों को-एक्टर्स डर रहे थे.

वहीं जब उनके उनके रियल लाइफ पार्टनर और इंटिमेट सीन के बारे में पूछा गया तो तापसी ने कहा, ‘मैं अपने पार्टनर को इंटिमेट सीन के बारे में नहीं बताती. ये मेरी प्रोफेशनल लाइफ है जिसे मैं पर्सनल लाइफ से दूर रखती हूं. मैं ये भी नहीं चाहती कि वो अपनी प्रोफेसनल लाइफ के फैसले मुझसे पूछकर लें, इसलिए मैं भी उनसे यही उम्मीद करती हूं’. बता दें कि फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

You may also like...