हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने उनके धर्म को लेकर कही बड़ी बात, कहा- ये हमारी…

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाकर हर घर में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री हिना खान आजकल अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती है. बता दें कि एक लंबे समय से अभिनेत्री रॉकी जायसवाल के साथ रिलेशनशिप में है. दोनों अक्सर वेकेशन या डिनर डेट एंजॉय करते हुए दिख जाते हैं. वहीं उनके फैंस उन्हें जल्द ही शादी के बंधन में बंधते देखने को लेकर काफी उत्सुक हैं. वहीं हाल ही में रॉकी ने दोनों के अलग-अलग धर्म के होने पर खुलकर बात की है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Rocky Jaiswal (@rockyj1)

दरअसल, ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में रॉकी ने कहा कि हिना और उनका अलग धर्म का होना उनकी ताकत बन गया है. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि, भारत में ऐसा कोई नहीं है, जिसने सांस्कृतिक मतभेदों का सामना नहीं किया है? मुद्दा ये है कि, क्या यह आपको करीब लाता है या फिर ये आपको और आगे धकेलता है। यहां बात दो लोगों के एक साथ आने की हो रही है। ये नहीं कि, मुझे कैसे पाला गया है। ये बात जरूरी है कि, हम बड़े होने के बाद क्या करते हैं।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Rocky Jaiswal (@rockyj1)

बता दें कि हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल के साथ की थी. वहीं रॉकी और हिना की पहली मुलाकात भी इसी सीरियल की शूटिंग के दौरान हुआ था. इस सीरियल में रॉकी सुपरवाइजर प्रोड्यूसर थे. जिसके बाद दोनों में पहले दोस्ती हुई और बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई. इतना ही नहीं, रॉकी ने हिना को बिग बॉस के सेट पर प्रपोज भी किया था.

You may also like...