हिना खान ने आमिर खान और किरण राव के तलाक पर दी प्रतिक्रिया, कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने शनिवार को एक-दूसरे से अलग होने की घोषणा कर दी. जिसके बाद से ही उनके फैंस काफी हैरान हैं. वहीं दोनों का कहना है कि वो भले ही अलग हो रहे हैं, लेकिन वो अब भी एक परिवार हैं. दोनों के तलाक की खबर ने बॉलीवुड में हलचल मचा दी है. वहीं काफी लोग उनके अलग होने की वजह से दुखी हैं. इन्हीं सब के बीच अभिनेत्री हिना खान ने भी अपनी राय रखी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी भावना व्यक्त करते हुए कहा है कि ये काफी अच्छे से किया गया है.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा, ‘मैं दोनों का सम्मान करती हूं. लेकिन सब कुछ अच्छा होने के लिए बुरे दौर से गुजरना पड़ता है. मैं आप दोनों को ऑल द बेस्ट कहती हूं’. इसके साथ ही हिना ने लिखा है, ‘जब ड्रामा खत्म हो जाता है तब मैच्योरिटी शुरु होती है’.

इसके अलावा हिना ने अपनी एक और इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है, ‘मासूम बच्चे के कंधे अपने माता-पिता के गलत फैसलों और विकल्पों के भार को सहन करने के लिए नहीं बनाए गए थे’.

बताते चलें, शनिवार को आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने अपने रिश्ते को 15 सालों बाद खत्म करने का फैसला लिया है. इसके साथ ही दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट भी जारी किया है. वहीं बेटे आजाद को लेकर दोनों का कहना है कि उसकी परवरिश दोनों साथ मिलकर करेंगे.

इसके स्टेटमेंट के अलावा दोनों ने एक वीडियो भी बनाया है. जिसमें किरण और आमिर साथ दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में आमिर कहते हुए दिख रहे हैं, ‘आप लोगों को दुख भी हुआ होगा. अच्छा नहीं लगा होगा. शॉक लगा होगा. हम बस इतना कहना चाहते हैं, हम बहुत खुश हैं और हम एक ही परिवार हैं’.

You may also like...