हिमांशी खुराना और आसिम रियाज पर चढ़ा प्यार का खुमार, एक-दूसरे की नजरों में डूबते आए नजर

टीवी के जाने-माने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 13 के फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती है. रियलिटी शो से रियल लाइफ तक पहुंचे कपल की लव लाइफ को देखकर उनके हर फैन उन्हें शादी के बंधन में बंधते देखने को बेकरार हुए जा रहे हैं. हालांकि, अब तक हिमांशी या आसिम की तरफ से शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन हाल ही में दोनों के साथ की फोटो काफी वायरल हो रही है. बता दें कि इन फोटोज को आसिम ने ही सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

हिमांशी और आसिम को प्यार का खुमार कुछ इस कदर चढ़ा है कि दोनों एक-दूसरे की नजरों में खोए नजर आ रहे हैं. दरअसल, 12 जून को आसिम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की थी. इन फोटो में से एक में दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोते दिखे, वहीं कुछ अन्य फोटो में हिमांशी, आसिम की फैमिली के साथ पोज देती हुई भी दिखीं. बता दें कि ये तस्वीरे तब ली गई थी, जब हिमांशी अपने बॉयफ्रेंड के परिवार वालों से मिलने ईद पर जम्मू गई थी. जिसके बाद अब जाकर आसिम ने इन तस्वीरों को शेयर किया है.

View this post on Instagram

A post shared by Asim Riaz 👑 (@asimriaz77.official)

वहीं आपको बताते चलें कि आखिर कैसे पंजाबी कुड़ी हिमांशी खुराना कैसे आसिम रियाज के प्यार में फिसलती चली गई. दरअसल, आसिम और हिमांशी को प्यार का ये खुमार रियलिटी शो बीग बॉस के सीजन 13 के दौरान चढ़ा. शो में दोनों ने रोमांस करते हुए काफी सुर्खियां बटोरी थी. यहां तक की आसिम ने हिमांशी के लिए हार्ट शेप का पराठा बनाने से लेकर उन्हें घुटनों पर आकर प्रपोज तक किया था. हालांकि, पहले तो हिमांशी ने आसिम के प्यार को ठुकरा दिया, लेकिन बाद बाद में दोनों ने अपने रिश्ते पर ऑफिशियली मुहर लगा दी.

You may also like...