हिमांश कोहली का एक्स-गर्लफ्रेंड नेहा कक्कड़ से माफी मांगने का वीडियो वायरल, एक्टर ने जाहिर किया गुस्सा, कहा ‘सुधर जाओ’

नेहा कक्कड़, जिन्होंने हाल ही में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की, एक बार हिमांश कोहली को सालों तक डेट किया। कथित तौर पर, दोनों ने एक बहुत ही बुरे नोट पर विराम लगा दिया, जो तब भी विवादास्पद हो गया था जब नेहा कक्कर ने अवसाद में जाने और हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप के बाद आत्महत्या का प्रयास करने का दावा किया था। अब, जब दोनों ने अपने जीवन को आगे बढ़ाया है, तो एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहा है, जिसमें हिमेश कोहली ने नेहा कक्कड़ से माफी मांगते हुए दिखाया गया है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, हिमांशु ने वीडियो पर अपना गुस्सा व्यक्त किया और पूछा कि इस सभी जोड़ तोड़ वाली सामग्री से कौन लाभान्वित हो रहा है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर करते हुए हिमांश कोहली ने लिखा, “मुझे आश्चर्य है कि जब सोशल मीडिया पर इस तरह की जोड़ तोड़ वाली सामग्री पर प्रतिबंध लगाया जाएगा। इस सारी बकवास से किसे फायदा हो रहा है? क्या अधिक परेशान है कि लोग इसे सक्रिय रूप से साझा कर रहे हैं। कृपया जागें और नफरत और इस नकली पोस्ट को फैलाना बंद करें। सुधर जाओ ”। इससे पहले, नेहा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुप्त पोस्ट शेयर करती थीं और प्रशंसक यह अनुमान लगाते थे कि यह पोस्ट हिमांश से संबंधित है। इसकी प्रतिक्रिया देते हुए, उन्होंने एटिम्स को बताया, “वे सभी गलत थे और बिना किसी कारण के मीडिया को बाएं, दाएं और केंद्र में उड़ा दिया। इसके अलावा, रिश्ते और टूटना जीवन का एक आम हिस्सा है। ”

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी के बारे में बात करते हुए, हिमांशु ने कहा कि वह रोहनप्रीत और नेहा की प्रेम कहानी से अवगत नहीं है, हालांकि, उन्होंने कहा कि वह उसके लिए खुश थी। “अगर नेहा वास्तव में शादी कर रही है, तो मैं उसके लिए खुश हूं। वह अपने जीवन में आगे बढ़ रही है, उसके पास कोई है और यह देखने के लिए बहुत अच्छा है, “

You may also like...