हुमा कुरैशी ने सोनू सूद के सामने रखी अजीबो-गरीब ख्वाहिश, एक्टर ने मुस्कुराकर ऐसे दिया जवाब

इंसानियत का परिचय देते हुए सोनू सूद बीते साल से ही लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं. उनके इस काम को सराहने के लिए अब तक देश और दुनियाभर से जाने कितने ही अवार्ड से सम्मानित किया गया है. वहीं देश में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें प्रधानमंत्री के तौर पर देखने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. इन्हीं कुछ लोगों में से एक नाम बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी का भी है.

हुमा कुरैशी ने हाल ही में सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश जताई है. जिसे सुनते हुए सोनू सूद अपनी मुस्कुराहट को रोक नहीं पाए. हुमा को जवाब देते हुए सोनू ने कहा “ये थोड़ा ज्यादा हो गया. उनसे ये सुनना अच्छा लगा. अगर वह ये सोचती है कि मैं इस सम्मान के लायक हूं तो मुझे कहना होगा कि मैंने कुछ अच्छा किया होगा. हालांकि, मैं उनसे सहमत नहीं हूं. मुझे लगता है कि हमारे पास बहुत सक्षम प्रधानमंत्री हैं”.

आगे सोनू सूद ने कहा, “इसमें उम्र भी मायने रखती है. मुझे लगता है कि मैं इस तरह की जिम्मेदारी निभाने के लिए बहुत छोटा हूं. हां, मैं जानता हूं कि राजीव गांधी जी 40 साल की उम्र में प्रधानमंत्री बने थे. लेकिन वे बहुत खास परिस्थितियां थीं. और वह प्रतिष्ठित राजनेताओं के परिवार से आते हैं जबकि मुझे कोई अनुभव नहीं है”.

बता दें कि कोरोना काल के शुरू होने से लेकर अब तक सोनू सूद लगातार जनसेवा में जुटे हुए हैं. चाहे ऑक्सीजन सिलेंडर की बात हो या किसी भी तरह की मदद सोनू लगातार लोगों की मदद करते हुए दिख रहे हैं. सोनू सूद का कहना है कि “मुझे लगता है हम सभी सत्ता की किसी भी स्थिति को पकड़े बिना अपना काम कर सकते हैं”. सोनू ने लोगों की मदद के लिए कई फोन नंबर बांट रखे हैं, साथ ही लोग उनसे सोशल मीडिया के जरिए भी मदद मांग रहे हैं.

You may also like...