11 साल पहले एक्टिंग छोड़ चुके फरदीन खान की बॉलीवुड में कमबैक, ऐसी रही है करियर जर्नी

एक्टर फरदीन खान 11 साल बाद एक्टिंग में कमबैक करने जा रहे हैं. वो फिल्म विस्फोट में एक्टर रितेश देशमुख के साथ नजर आएंगे. फरदीन खान ने 1998 में चॉकलेटी बॉय की इमेज के साथ अपना करियर शुरू किया था और 2010 तक वो एक्टिव थे. अब लंबे समय बाद वो फिर से फिल्म में नजर आएंगे.

11 साल पहले साल 2010 में फरदीन खान आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर दिखे थे. फिल्म थी – दूल्हा मिल गया. हालांकि ये फिल्म चली नहीं और फऱदीन ने एक्टिंग से दूरी बना ली. इस दौरान फरदीन का वजन काफी बढ़ गया था और उनका लुक भी काफी बदल चुका था लेकिन काफी समय से फरदीन खास का ट्रांसफॉर्मेशन भी खूब चर्चा में है. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. शायद फरदीन तब से ही बॉलीवुड में री एंट्री की तैयारी में थे और अब उन्हें ये मौका मिल भी गया है. फिल्म विस्फोट में वो विस्फोटक किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म 2021 में आई फिल्म रॉक, पेपर, सीजर की ऑफिशियल रीमेक होगी. जिसकी शूटिंग इसी महीने के आखिर में शुरु की जा सकती है. फिल्म की तैयारियां जोरों पर हैं.

अगर फरदीन खान के अब तक के करियर को देखें तो उन्होंने 1998 में अपने करियर की शुरूआत प्रेम अगन फिल्म से की थी. इस फिल्म को पसंद किया गया और फरदीन को उस साल बेस्ट डेब्यू एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद फरदीन जंगल, प्यार तूने क्या किया, हम हो गए आपको, लव के लिए साला कुछ भी करेगा, कितने दूर कितने पास, जानशीन, भूत जैसी ढेरों फिल्में की लेकिन ज्यादातर फ्लॉप ही साबित हुईं.

You may also like...