करोना वायरस से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ। विश्व के काफी देशों की अवस्था इससे बिगड़ी हुई है। करोना वायरस के शिकार हुए विश्व में लगभग डेढ़ लाख से भी ज़्यादा लोग है जिसमे से 6 हज़ार की मौत हो चुकी है। वहीँ अगर भारत की बात करें तो 100 से भी ज़्यादा मामले सामने आ चुके है जिसमे 2 की मौत भी हो चुकी है। जबकि भारत में काफी लोग इस करोना वायरस से जूझ रहे हैं। हाल ही में कुछ रिपोर्ट ऐसी भी सामने आई है जिसमे करोना वायरस के मरीज अस्पताल छोड़के भाग रहे है। करोना वायरस से जूझ रहे जो मरीज़ अस्पताल छोड़के भाग रहे है उनकी वजह से ये वायरस फैलने का खतरा बढ़ गया है। हालांकि पुलिस उन्हें ढूंढने में लगी हुई है।

हाल ही में महाराष्ट्र से भी ये खबर आई है की एक सरकारी अस्तपताल के 11 मरीज भाग गए है। उन मरीज़ो को ढूंढने की महाराष्ट्र पुलिस काफी कोशिश कर रही है। इस खबर को सुनने के बाद बॉलीवुड के काफी सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी जिसमे बिपाशा बासु और रितेश देशमुख ने ट्विटर पर ट्वीट भी किया।

बिपाशा बासु ने ट्विटर पर लिखा – आखिर लोग इतने ज़्यादा गैरजिम्मेदार कैसे हो सकते है ? इस देश के नागरिक होने के तौर पर हम लोगो को जागरूक होना चाहिए और बजाये के ऐसे गैरजिम्मेदार व्यवहार करें हमे अपनी सरकार की हर तरह से मदद करनी चाहिए। ताकि इस परिस्थिति से निकला जा सके।

वहीँ रितेश देशमुख ने भी ट्वीट किया – उन्होंने काफी अफ़सोस ज़ाहिर किया और लिखा ये बहुत गैर जिम्मेदाराना हरकत है। सरकार और मेडिकल प्रशासन को आपकी हेल्प करने दो। अगर आप अपने आप को अकेले रखते हो तो इससे आप अपने आप को, अपने दोस्तों को, अपने चाहने वालो को और अजनबियों को इससे सुरक्षा में रखते हो और आपको सही ट्रीटमेंट भी मिलेगा। हम सब सैनिक है हम सबको इससे एक साथ लड़ना होगा। ‘इंडिया यूनाइटेड’.

बता दें करोना वायरस के 11 मरीज़ नवी मुंबई के सरकारी अस्तपताल से भाग गए है। करोना वायरस के उनके नतीजे आने थे लेकिन आइसोलेशन से भाग गए। पुलिस और प्रशासन फिलाल इन लोगो को धुंध रहे है।

Loading...