22 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान जल्द ही अपने अपकमिंग मूवी में 22 साल छोटी उम्र की एक्ट्रेस के साथ पर्दे पर नजर आएंगे। शाहरुख खान पठान मूवी के बाद साउथ फिल्म निर्देशक एटली के साथ जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर सकते है। जिसके लिए शाहरुख ने निर्देशक एटली से हाथ मिलाने वाले है। हालांकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। शाहरुख इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी पठान को लेकर चर्चा में है। इस बीच उनकी अगली फिल्म को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे है।

सुनने में आ रहा है कि शाहरुख की इस फिल्म के लिए निर्देशक ऐटली ने उनके अपोजिट फीमेल लीड के लिए भी एक्ट्रेस का चयन कर चुके हैं। शाहरुख की इस फिल्म में साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी। शाहरुख और नयनतारा की जोड़ी इस फिल्म में एक साथ नजर आएगी। इस फिल्म के लिए नयनतारा ने हां भी बोल दिया है। अगर ऐसा होता है तो शाहरुख और नयनतारा पहली बार किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

नयनतारा

बता दें कि नयनतारा साउथ की सफल एक्ट्रेस में से एक है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में की है। नयनतारा और शाहरुख की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएगी। नयनतारा इस फिल्म को लेकर काफी मेहनत कर रहीं है। शाहरुख इस फिल्म में डबल रोल में दिखाई दे सकते हैं। लेकिन नयनतारा का किरदार क्या होगा इसके बारे में अभी पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़े : हड्डियों को मजबूत करने से लेकर शुगर नियंत्रण तक, आलू बुखारा का है कई जबरदस्त फायदा

हालांकि, अभी इस बारे में फिल्म निर्देशक की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।शाहरुख इस फिल्म के लिए सिक्स पैक भी बना रहे हैं। एटली की इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन काम जोरों पर है और कह सकते हैं कि ये फिल्म साल 2021 की आखिरी तक शूट हो जाएगी। जल्द ही दोनों को दर्शक एक साथ देख पाएंगे। नयनतारा 22 साल शाहरुख से छोटी है।

इस फिल्म के लिए किंग खान और निर्देशक तैयारी में लग गए हैं।शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर व्यस्त है। पाठन फिल्म का प्रोजेक्ट खत्म होने के बाद किंग खान इस फिल्म की शूटिंग में लग जाएंगे। दर्शक भी शाहरुख खान और नयनतारा को एक साथ देखने के लिए बेताब है। दोनों को जोड़ी बड़े पर्दे वाकई काफी अच्छी दिखेगी।

You may also like...