5 ऐसे प्रोजेक्ट जिसमें काम करने वाले थे सिद्धार्थ शुक्ला, दो में तो साथ दिखते Sidnaaz

काफी कम उम्र में ही सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके जाने के बाद से ही बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई. वहीं उनकी सबसे करीबी शहनाज गिल का रो-रोकर बुरा हाल है. हालांकि, उनकी मां ने हिम्मत दिखाते हुए खुद को संभाल रखा है. वैसे तो अब सिद्धार्थ सिर्फ अपने फैंस और चाहने वालों के दिलों और यादों में रहेंगे, लेकिन क्या आपको मालूम है कि निधन से पहले वो 5 प्रोजेक्ट पर काम करने का मन बना रहे थे. तो आइए बताते हैं आपको सिद्धार्थ के उन प्रोजेक्ट्स के बारे में जिसे सिद्धार्थ अधूरा छोड़ गए.

पंकज त्रिपाठी के साथ करने वाले थे काम

टीवी के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला मशहूर कालीन भईया उर्फ पंकज त्रिपाठी के साथ काम करने वाले थे. सिद्धार्थ और पंकज के साथ ही इस ओटीटी शो में मोनिका डोगरा के भी साथ दिखने की खबर काफी चर्चाओं में थी.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला के पिता को भी आया था हार्ट अटैक, शहनाज गिल का हाल है बुरा

एज ऑफ स्पेस

एम टीवी के सबसे चर्चित शो एज ऑफ स्पेस में जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला नजर आने वाले थे. इस शो के अलग सीजन में उनके नाम को लेकर काफी चर्चाएं थी. खबरों की मानें तो ये कहा जा रहा था कि अगले सीजन को विकास गुप्ता नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला होस्ट करेंगे.

जेनिफर विंगेट के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आते नजर

कुछ वक्त पहले तक ये खबर काफी फैल रही थी कि सिद्धार्थ शुक्ला टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट संग एक ओटीटी प्रोजेक्ट को लेकर हाथ मिलाने वाले हैं. हालांकि, किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और इस बात की आधिकारिक घोषणा से पहले ही सिद्धार्थ का निधन हो गया.

दो प्रोजेक्ट में साथ दिखने वाली थी Sidnaaz की जोड़ी

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी लोगों को काफी पसंद थी. उनकी इसी जोड़ी को देखते हुए निर्माता सौरभ तिवारी एक वेब सीरीज को भी प्लान कर रहे थे. इतना ही नहीं, दोनों एक और म्यूजिक प्रोजेक्ट में साथ दिखने वाले थें. लेकिन किस्मत के आगे किसका जोर चला है. सिद्धार्थ का जहां निधन हो गया, वहीं शहनाज इस गम में बेहाल हुई जा रही है.

You may also like...