50 साल की उम्र, 22 साल का बॉलीवुड सफर और फिर राजपाल यादव ने बदला अपना नाम, जानें वजह

बॉलीवुड में जब भी कॉमेडी का जिक्र किया जाता है तो उसमें एक नाम राजपाल यादव का भी होता है. बतौर कॉमेडियन राजपाल यादव ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. आज भी उनके चाहने वाले उनके कॉमिक टाइमिंग और उनके मजेदार अंदाज के दीवाने हैं. अपने करियर में राजपाल यादव ने हमेशा चुनौतीपूर्ण और दिलचस्प किरदार अदा किए हैं. वहीं अब बॉलीवुड में इतने साल बिताने के बाद राजपाल यादव ने अपना नाम बदल लिया है.

 

हाल ही में राजपाल यादव ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने अपना नाम बदल लिया है. इसके बाद अब वो अपने नाम के साथ ही अपने पिता का भी नाम लगाएंगे. इंटरव्यू के दौरान राजपाल ने कहा कि, ‘मेरे पासपोर्ट में मेरे पिता का नाम हमेशा से रहा है, बात बस इतनी है कि अब पर्दे पर भी नजर आएगा’.

राजपाल यादव ने आगे कहा, ‘मुझे ऐसा तब लगा जब अपूर्व व्यास ने मुझे एक वेब सीरीज और एक नई फिल्म का ऑफर दिया. इसलिए मैंने सोचा कि कोविड से पहले मैं सिर्फ राजपाल यादव था और अब जब पूरी दुनिया एक छोटे से गांव में बदल गई है तो मुझे अपने पूरे नाम का इस्तेमाल करना चाहिए’. उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि किसी ने मेरे पिता का नाम इतनी बार लिया होगा, जितना पिछले कुछ दिनों में लिया गया. और फादर ऑन सेल से मेरा पूरा नाम दुनिया के दर्शकों तक पहुंचेगा’.

 

आज के वक्त में राजपाल किसी भी परिचय के मोहताज नहीं रह गए हैं. वहीं इन दिनों अपने नाम को बदलने के अलावा वो अपनी आने वाली फिल्म ‘हंगामा 2’ को लेकर भी काफी चर्चाओं में हैं.

You may also like...