55 साल के मिलिंद सोमन बीते साल दो बार हुए पैदा, एक्टर ने विकिपीडिया पर उठाए सवाल

अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस की वजह से अक्सर मीडिया की नजरों में बने रहते हैं. कभी अपने एक्टिंग की वजह से तो कभी बीच पर न्यूड दौड़ने की वजह से, मिलिंद हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते हैं. लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि उन्होंने विकिपीडिया पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ट्विटर पर कुछ ट्वीट शेयर करते हुए ये तक कह दिया है कि किसी ने विकिपीडिया को हैक कर लिया है.

 

दरअसल, हाल ही में एक्टर ने विकिपीडिया के स्क्रीनशॉट को शेयर किया है जिसमें उनका जन्मदिन दो अलग-अलग दिन दिखाया गया है. मजे की बात ये है कि मिलिंद के बारे में लिखा गया है कि उनका जन्म पिछले साल ही हुआ है. विकिपीडिया की दो जन्मदिन में से मिलिंद का एक जन्मदिन 4 नवंबर 2020 को बताया गया है तो वहीं दूसरा जन्मदिन 28 जुलाई 2020 को बताया गया है. वहीं जब अभिनेता की नजर इस पर पड़ी तो उन्होंने इसके स्क्रीनशॉट को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर कर दिया. साथ ही एक्टर ने लिखा, ‘क्या किसी ने विकिपीडिया हैक कर लिया है? इसमें लिखा है मैं पिछले साल दो अलग-अलग तारीखों पर पैदा हुआ हूं’.

 

मिलिंद सोमन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स विकिपीडिया के मजे भी ले रहे हैं. इसके साथ ही उनकी पत्नी अंकिता ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हाहाहा, जब न्यूज चैनल्स कुछ वेरिफाई नहीं करते तो विकिपीडिया क्यों परवाह करे. विकी के हिसाब से मैं इस साल 20 की होउंगी’. बता दें कि इसके अलावा भी विकिपीडिया ने मिलिंद सोमन को लेकर कई गलत इंफॉर्मेशन को शेयर किया है.

You may also like...