9 साल पुरानी ब्रेस्टफीडिंग की फोटो शेयर कर सेलिना जेटली ने पूछा आखिर क्यों किया गया था मुझे ट्रोल?

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सेलिना जेटली भले ही आज फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। लेकिन सेलिना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।सेलिना अक्सर फोटो और विडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। बता दें कि सेलिना ने 2011 में पीटर हग से शादी कर ली थी। जिसके बाद 2012 में सेलिना जुड़वा बच्चों की मां बनी थीं। इसके बाद 2017 में भी वो जुड़वा बच्चों की मां बनी पर इनमें उन्होंने एक बच्चे को खो दिया था। अब एक बार फिर से सेलिना जेटली सुर्खियों में हैं। इस बार सुर्खियों में वजह बनने का कारण है उनके द्वारा पूछा गया एक सवाल। सेलिना ने 9 साल पुराना फोटो शेयर किया है।

शेयर की तस्वीर

दरअसल सेलिना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर सवाल पूछा है। सेलिना ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में सेलिना पूल किनारे अपने जुड़वा बच्चों के साथ एंजॉय करती नज़र आ रही हैं। सेलिना ने बताया कि 2012 में उन्हें इस फोटो के लिए सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया गया। 9 साल पहले सेलिना ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। और ब्रेस्टफीड कराते हुए फोटो शेयर की थी।

सेलिना जेटली

लिखा लंबा नोट

सेलिना ने फोटो शेयर कर एक लंबा नोट लिखा है और कहा है कि आजतक समझ नहीं पाई कि उन्हें इसपर ट्रोल आखिर क्यों किया गया। उन्होंने लिखा कि यदि आपका वजन अधिक है तो वो आपको ट्रोल करते हैं,यदि आप बहुत अच्छे लगते हैं तो वो आपको ट्रोल करते हैं,आपका बच्चा किस तरह से स्वतंत्र रूप से किक मारता है, इसे बच्चे की उपेक्षा कहा जाता है। बिना उस मां को कभी भी ब्रेक दिए,जिसे लगातार जज किया जाता है। अगर मैं कुछ करती हूं तो उसके लिए किसी को भी कुछ सोचने का हक क्यों होना चाहिए।

यह भी पढ़े : गौरी खान ने माना इस मूवी में शाहरुख खान ने की है सबसे खराब एक्टिंग

ट्रोलर्स को दी नसीहत

इस नोट के आखिर में सेलिना ने कहा कि किसी भी पिक्चर के निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले सोच ले कि पिक्चर परफेक्ट भी तो हो सकती है या फिर इसके पीछे कुछ खामियां या चुनौतियां भरी कहानी भी हो सकती है,जिन्हें बहुत कठिनाइयां से दूर किया जाता है। लेकिन उस दिन की याद ने मुझे ये लिखने पर मजबूर किया। काश कि ये लोग समझ पाते कि परफेक्ट मदर बनने का कोई रास्ता नहीं है और अच्छा बनने के लिए बहुत सारे रास्ते हैं।

You may also like...