हर समय सुर्खियों में रहने वाले आसिम अभी एक नया म्यूजिक वीडियो करके हटे है। बिगबॉस 13 से फेम हासिल करने के बाद असीम काफी चर्चा में रहते है। हाल ही में जैकलीन के साथ उनका एक नया गाना “मेरे आंगना में” रिलीज़ हुआ है। इस गाने ने यूट्यूब काफी धमाल मचाया है। आसिम के नाम से ही इस वीडियो में काफी व्यूस आए है।

हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है सलमान खान आसिम रियाज़ को लांच कर रहे है। सोशल मीडिया में हर तरफ यही बात वायरल हो रखी है।  खबर सामने  आई है की आसिम सलमान की अपकमिंग फिल्म “कभी ईद कभी दिवाली” में नज़र आएंगे। इस फिल्म में सलमान के 3 भाई है जिनमे आसिम उनके एक भाई का रोल निभाएंगे।

फिल्म “कभी ईद कभी दिवाली” साल 2021 में रिलीज़ होगी। सलामन के अपोजिट में पूजा हेकड़े होगी जो एक छोटे शहर की लड़की का रोले निभाएगी। फिल्म के निर्देशक फरहाद समजी होंगे।

हाल ही की बात करें तो असीम हिमांशी के साथ एक वीडियो एल्बम “काला सोहना है” में काम कर रहे है। हिमांशी उनकी गर्लफ्रेंड है आसिम हिमांशी लव सांग में नज़र आने वाले है। ये गाना 19 मार्च को रिलीज़ होगा। नेहा ककर ने इसे गाया है और रजत नागपाल ने इसको म्यूजिक दिया है।

अब देखना ये होगा क्या ये गाना लोगो को उतना ही पसंद आएगा जितना ‘मेरे अंगने में’ पसंद आया है। आसिम और सलमान की ये भाइयों की जोड़ी लोगो को कितनी पसंद आएगी।

Loading...