चीन से फैली ये बीमारी करोना वायरस जिसने पुरे विश्व को अपनी लपेट में ले लिया है। भारत में भी असर देखा जा रहा है।   करोना के चलते लोगो की ज़िंदगी रुक सी गयी है लोगो के अंदर डर बैठ गया है की कहीं इसके चलते उनकी जान ना चली जाये।  वहीं लोगो में पोज़िटिविटी लाने के लिए कई गाने भी बन रहे है। जी हाँ करोना वायरस से जितने लोग सीरियस है उससे ज़्यादा फनी तरीके से इन गानो को गाया जा रहा है।

पुरे विश्व में जहाँ लोग इस बीमारी से बीमार हो रहे है और मर रहे है पूरी दुनिया की हालत इस बीमारी से ख़राब है।  वहीँ हमारे भारत में लोग अपनी क्रिएटिविटी दिखा दुनिया को हैरान कर रहे है। जी हाँ, भारत में लोग गाने गा रहे है वो भी करोना वायरस के ऊपर।

जो रियलिटी में देखने को नहीं मिलता ऐसे मजेदार और फनी गाने हमारे भारत के लोग बना रहे करोना वायरस के ऊपर। आगर आप भी ऐसे मजेदार गाने सुनेंगे तो आपका दुःख दर्द सब दूर जायेगा। चलिए नज़र डालते है ऐसे ही इंट्रेस्टिंग और फनी गानो के ऊपर।

पंजाबी गाने तो वैसे भी थिरकने पर मजबूर कर देते हैं, लेकिन ये किसी ने नहीं सोचा होगा कि कोरोना पर भी एक पंजाबी पैपी नंबर सुनने को मिलेगा।। यूट्यूब पर ये पंजाबी गाना काफी वायरल हो रहा है जहां यैनबॉय नाम का सिंगर खुद की ही कोरोना वायरस से तुलना कर रहा है।  गाने के लिरिक्स भी काफी मजेदार हैं।

वैसे पंजाबी के अलावा अंग्रेजी में भी कोरोना पर गाने बना लिए गए हैं वो भी किसी विदेशी देश में नहीं बल्कि यहीं अपने देश में।  कॉमेडियन और सिंगर नवीन रिचर्ड ने कोरोना पर एक फनी गाना यूट्यूब पर अपलोड किया है। इस गाने में उन्होंने खुद को तो कोरोना वायरस बताया है लेकिन एक अनोखे अंदाज में लोगों को इससे सावधान रहने के तरीके भी बता दिए हैं।बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट खेसारी लाल यादव को कौन भूल सकता है। उनके भोजपुरी गाने तो सुपरहिट साबित होते हैं। एक बार फिर खेसारी लाल यादव ने मौके पर चौका मारा है और बना डाला है कोरोना पर गाना- चीन से आईल कोरोना वायरस।  गाने के बोल से लेकर इसकी बीट्स,सब कुछ लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

अब कोरोना वायरस पर सिर्फ गाने ही बन रहे हो ऐसा नहीं है।  इस खतरनाक वायरस पर भजन भी तैयार कर लिए गए हैं। भजन के जरिए कोरोना को दूर भगाने की पेशकश की जा रही है. ऐसा ही एक गाना इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हम बात कर रहे हैं प्रसिद्ध भजन गायक नरेंद्र चंचल की जिन्होंने कोरोना पर भी भजन गा दिया है। कोरोना कित्थो आया के नाम से वायरल हो रहे इस भजन में स्वाइन फ्लू और मलेरिया की भी बात कही गई है। कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने ये वीडियो शेयर किया था।  नरेंद्र चंचल का ये वीडियो लंबे समय तक ट्रेंड करता रहा।

 

https://www.instagram.com/tv/B9tFa7bAUne/?utm_source=ig_web_copy_link

 

Loading...