कोरोना वायरस की चपेट से कोई नहीं बच पाया है। जहां हर तरफ स्कूल, कॉलेज, ऑफिस,मार्किट बंद हो गए है वही दूसरी तरफ टेलीवीसन इंडस्ट्री का भी कुछ यही हाल है। धीरे धीरे करके सारे शो कुछ टाइम के लिए बंद कर दिए जा रहे है वहीँ “नो शूटिग” ऑर्डर भी लागू हो गया है। दूसरी तरफ शो ‘मुझसे शादी करोगे’
भी कुछ टाइम के लिए बंद हो गया है।

कलर्स के शो मुझसे शादी करोगे को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। महामारी बन चुके इस वायरस की वजह से स्वयंवर शो की शूटिंग कैंसल हो गई है। पारस छाबड़ा-शहनाज गिल समेत सभी कंटेस्टेंट्स को घर भेज दिया गया है। दरअसल, कोरोना की वजह से फिल्म बॉडीज ने फैसला लिया था कि 31 मार्च तक हर तरह की शूटिंग बंद होंगी। इसके बाद से ही मुझसे शादी करोगे के मेकर्स ने सेफ्टी के मद्देनजर रियलिटी शो की शूटिंग रोकने का फैसला किया है।

सोशल मीडिया पर पारस-शहनाज संग कंटेस्टेंट्स की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वे घर से बाहर निकलर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। कंटेस्टेंट्स और पारस-शहनाज के साथ मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने भी तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वे सभी हंसते मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। तस्वीरों में शहनाज गिल ने मास्क लगा रखा है। हर किसी ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल पर सेट से बाहर की तस्वीरें शेयर की हैं।

मुझसे शादी करोगे के 27 मार्च को ऑफएयर होने की खबरें थीं। लेकिन अब जैसे कि शो की शूटिंग रुक गई है, तो शो अप्रैल के महीने में भी टेलीकास्ट हो सकता है। मुझसे शादी करोगे में पारस-शहनाज अपने लिए परफेक्ट पार्टनर की तलाश कर रहे हैं। शो को उम्मीद के मुताबिक टीआरपी भी नहीं मिल रही है। ऐसे में इस शो को फ्लॉप कहा जा रहा है।

Loading...