बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाले फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढ’ में बिजी हैं. आए दिन फिल्म के सेट से दोनों की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है. वायरल हुई इन तस्वीरों में इस फिल्म से जुड़े लुक्स भी दर्शकों के बीच में काफी ज्यादा वायरल हुए. आपको बता दें कि, मुंबई के शेड्यूल को काफी हद तक खत्म करने के बाद अभी दोनों स्टार्स पंजाब में हैं और अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रोमांटिक सॉन्ग ‘जुगनू’ की शूटिंग कर रहे हैं.

बता दें, कि आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के इस रोमांटिक गाने ‘जुगनू’ को प्रीतम ने कंपोज किया है. वहीं इस सॉन्ग के लिरिक्स पर अमिताभ भट्टाचार्य काम कर रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा का ये सॉन्ग पंजाब की ताजातरीन हवाओं में शूट किया जा रहा है, जल्द ही ये गाना दर्शकों के सामने होगा.

इस गाने को लेकर अमिताभ भट्टाचार्य और म्यूजिक कंपोर प्रीतम को धन्यवाद करते हुए इस फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने कहा, ‘जुगनू की शूटिंग करना हमारे लिए किसी धमारे से कम नहीं था, जो कि आमिर सर और करीना मेम को लेकर फिल्माया गया एक अच्छा-रोमांटिक सॉन्ग है. दोनों के बीच एक अच्छी केमिस्ट्री है मैं इसे देखने के लिए लोगों का इंतजार नहीं कर सकता. मेरा खुद इसे लीक करने का मन है.’

तो वहीं, आमिर खान और करीना कपूर खान की ये फिल्म इसी साल क्रिसमेस के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इससे पहले आमिर और करीना एक साथ फिल्म ‘तलाश’ और ‘3 Idiots’ में नजर आ चुके हैं. इन दोनों ही फिल्मों में दर्शकों को आमिर और करीना की केमिस्ट्री बेहद पसंद आई थी. और 3 Idiots में दोनों ने एक साथ जो काम किया उसकी लोगों ने काफी सरहाना की. अब लोगों में इस बात को लेकर एक्साइटमेंट है कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दोनों क्या नया लेकर आ रहे हैं अपने फैंस के लिए. आप इस मूवी को देखने के लिए कितने एक्साइटेड हैं हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...