आमिर खान ने सोशल मीडिया को कहा Good Bye, लिखा आखिरी पोस्ट

आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट जैसे ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक से अलविदा कह दिया है. आमिर ने ऐसा क्यों किया है इसके पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया है लेकिन अब एक्टर से संबंधित जानकारी फैंस को किसी और जरिए से मिलेगी.

आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर बयान जारी करते हुए लिखा, ‘दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर इतने प्यार और इतनी गर्मजोशी के लिए आपका दिल से शुक्रिया. मेरा दिल भर आया है. दूसरी खबर ये है, कि ये मेरा सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट होगा. हालांकि मैं इस माध्यम पर वैसे भी ज्यादा एक्टिव नहीं हूं, तो मैंने इनसे दूर होने का फैसला कर लिया है. हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले करते थे.’

आमिर आगे लिखते है, ‘इसके साथ ही AKP (आमिर खान प्रोडक्शन) ने अपना ऑफिशल चैनल बनाया है, तो भविष्य में मेरी फिल्मों की अपडेट आपको @akppl_official से ही मिलेगी. ढेर सारा प्यार.’ आमिर ने चार साल के अंदर ही सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है. हालांकि वे पहले भी इस माध्यम पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते थे.

बता दें कि आमिर अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को पूरा करने के लिए अपने मोबाइल फोन और तमाम दूसरे संपर्क सूत्र बंद करने का फैसला ले चुके हैं. वह हर साल अपने जन्मदिन के मौके पर मुंबई के फिल्म पत्रकारों व फोटोग्राफरों को अपने घर पर आमंत्रित करते रहे हैं और उनके साथ खूब मस्ती भी करते रहे हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ.

You may also like...