कोरोना की चपेट में आए आमिर खान, फैंस कर रहे दुआ

बॉलीवुड के मिस्टर दिग्गज एक्टर आमिर खान के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है. आमिर की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं. लेकिन अब आमिर को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे फैंस को झटका लगने वाला है. पिंकविला की खबर के अनुसार आमिर खान को कोरोना हो गया है और होम क्वारंटीन हैं.

स्टार परफेक्टनिस्ट आमिर खान को फैंस काफी दिनों से पर्दे पर देखने को बेकरार हैं. ठग्स ऑप हिंदुस्तान के बाद से ही आमिर को फैंस ने पर्दे पर नहीं देखा है. ऐसे में हाल ही में एक्टर का एक गाना रिलीज हुआ है, जिसको फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

पिंकविला की खबर के अनुसार आमिर खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आमिर ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, और अपने आप घर पर खुद को कैद कर लिया है. आमिर के कोरोना पॉजिटिव होने से अब उनका काम भी रूक गया है. वह पूरी तरह से ठीक होने के बाद, लाला सिंह चड्ढा के लिए शूटिंग फिर से शुरू करेंगे.

खबर के अनुसार आमिर के स्पोक्सपर्सन ने कहा है कि आमिर खान कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं. वो घर पर सेल्फ क्वारंटीन में हैं और सभी प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहे हैं.वह ठीक है, जो भी उनके संपर्क में आए हैं उनको एतिहास बर्ताने को कहा गया है. आप सभी की विशेज के लिए शुक्रिया.

आमिर से पहले हाल ही में कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की जरिए बताया था कि उनको कोरोना हो गया है, जिसके बाद पूरी भूल भुलैया टीम का टेस्ट करवाया गया है. रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, कार्तिन आर्यन, संजय लीला भंसाली, वरुण धवन, नीतू सिंह जैसे कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

आमिर ने सोशल मीडिया को अलविदा कहने का ऐलान किया था. जिसके बाद सब चौंक गए थे. अब आमिर ने सोशल मीडिया छोड़ने के पीछे का कारण बताया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.वायरल वीडियो में आमिर खान मीडिया से बात करते नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं- मैं अपनी धुनकी में रहता हूं. सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं. मुझे लगा वैसे भी मैं कुछ जाता नहीं हूं मैं अपनी धुनकी में लगा रहता हूं. मैंने अलविदा नहीं कहा है. मैं कहीं जा नहीं रहा हूं. पहले भी तो मीडिया के जरिए अपने फैंस से बात करता था. अब मीडिया का रोल और बढ़ गया है क्योंकि फैंस और ऑडियन्स से मैं उनके जरिए ही बात करुंगा.

 

You may also like...